Skip to playerSkip to main content
Sauda Khara khara- GDP आंकड़ों ने बाजार में भरा जोश, क्या FIIs की होगी वापसी? Power Stocks में क्यों आई तेजी? Reliance AGM के बाद क्या हो शेयर को लेकर आपकी रणनीति? Ola Electric में क्यों दिखी तेजी? FMCG और Auto सेक्टर में कहां लगाएं दांव? जानने के लिए जुड़ें GoodReturns के साथ दोपहर 2 बजे-

#Indianeconomy #GDP #Trump #stockmarket #stockmarketlive #sharemarket #nifty50 #bse #sensex #bankingsector #bankingstocks #cgpower #reliance #olaelectric #torrentpower #bandhanbank #stockmarketnews #indianeconomy #businessupdate #sharemarket #financialnews

Also Read

What Does The Rupee's Fall To 88 Against The Dollar Mean For Your Investments? :: https://www.goodreturns.in/news/impact-of-indian-rupee-depreciation-on-importers-and-exporters-011-1453383.html?ref=DMDesc

Closing Bell: Nifty Closes Above 24,600, Sensex Ends At 80,364; Bajaj Auto, Tata Motors, M&M, Hero Top Gainers :: https://www.goodreturns.in/news/stock-market-live-updates-gift-nifty-hints-positive-start-asian-market-in-red-reliance-industries-1453351.html?ref=DMDesc

Closing Bell: Sensex Down 270 Points, Nifty Dips Below 24,500; M&M, RIL, Infosys, Adani ENT Top Losers :: https://www.goodreturns.in/news/stock-market-live-updates-gift-nifty-indicates-weak-start-of-nifty-sensex-today-1452845.html?ref=DMDesc



~ED.148~GR.122~

Category

🗞
News
Transcript
00:00hi i am aupraakiti and you are good returns
00:04per sawda khara khara is market
00:06ka pehla din jiyan karobar ka pehla din
00:09or jub shukrwaar ko bazar bant hua
00:11ta uusi dn aya thai GDP ke aankhri
00:13or kya shanadar aankhri aya thai
00:147.8 percent ki rate
00:17se india ki GDP bade raha
00:19ee us wakt hai
00:21jubki tarif ki tension se
00:23pura dunia pura daish
00:25juj raha hai sabhi is baat ke
00:26solutions nikale nye ki košish
00:28kar raha hai ki ki kya karay kaise
00:30is tarif ke tension ko dure kar sakne
00:32isko counter kar sakne hai
00:33or aise time per GDP ke aankhri aya
00:36joh market thoda sa dnawa dole sa
00:38lagra tha usme josh bharne ka
00:40kama ke aynakroni
00:41or aaj joh bazar tha nse ki baat
00:44karo toh 24,432 per khula
00:46or abhi filhar intraday high
00:48yani ki 24,613
00:51intraday high
00:52620 ka bana ya hai
00:53abhi 611 per ye trade
00:55kar raha hai
00:56or agar bse ki baat karo
00:58toh bse bhi joh hai
00:59woh 8344 per trade kar raha hai
01:02almost
01:03nifty ke sabhi index
01:05joh hai
01:05woh green nishan per kar raha hai
01:06sabse badhiya dhikha raha hai
01:08nifty auto
01:09agasth ki sale ke aankhri
01:11aankhri aane lag gaya hai
01:12uska bhi kamaal ho sakta hai
01:13lekin
01:14bazar me ji joh josh bharah hai
01:16GDP ke aankhri nye
01:17ji kub tuk sustain karay ga
01:19kitna lamba chalye ga
01:20GDP ke dham per
01:21bazar
01:21और
01:22जो trend kar raha hai
01:23हमारे stocks
01:24उन में क्या करना
01:25चाहे कैसी रणनी थी
01:26होनी चाहे
01:26और इस bazar
01:27में पैसा
01:28कहां पर लगाई
01:29सभी
01:29बातों का
01:30जवाब लेंगे
01:30हम
01:30और हमारे साथ
01:32आज है
01:32प्रशान
01:33ताप
01:33से
01:33जोकी
01:33मेहता
01:34एक्विटी
01:34में
01:34senior VP
01:35research
01:35journalist
01:36है
01:36प्रशान
01:36बहुत-बहुत
01:37स्वागत
01:37वैसे आपको
01:38introduction की
01:38जरूरती है
01:39हमारे दर्शक
01:39पहचानते हैं
01:40आपको
01:40थैंक यू
01:41थैंक यू
01:42वरी मच
01:42अंगरप्टन
01:43प्रशान
01:44जैसा कि
01:45मैं अपने
01:45बता रही थी
01:46शोकी
01:47शुरुआत कर रही
01:47तो मैंने
01:48सवाल यही है
01:54मेरा आप से
01:55मैं जानना
01:55चाहती हूँ
01:56कि क्या सिर्फ
01:57GDP के आखनों का
01:58कमाल है
01:58कि कोई और
01:59दो-तीन
02:00फैक्टर्स भी
02:01जुड़े हुए
02:01सेकंड चीज
02:02मैं दोनों ही
02:03सवाल एक साथ करूँ
02:03कि ये सस्टेनिबल
02:05रहेगा क्या
02:06सबसे बड़ा सवाल
02:07यही है कि
02:08सस्टेवल रहेगा
02:09कि आप लास्ट दो मेने
02:10से मुझे देख रहे हैं
02:11कि मार्केट्स हमेशा
02:12थर्सडे, फ्रेडे
02:12और मंडे में
02:13बहुत वलटाइल मूह आ रहे है
02:15वीकेंड्स में
02:15फटो सा वीक हो जाता है
02:16क्योंकि सब्डे सब्डे को
02:18पता नहीं
02:18टर्म साब क्या कुछ बोल देंगे
02:20कुछ नया
02:20हेडलाइन बना देंगे
02:21तो वो एक रिस्क से
02:22मार्केट फेडे हमेशा
02:23थोड़ा सा वीक दान होता है
02:24बट मंडे अगें
02:25जो मिसिंग आट है
02:27बड़ा नेगेटिवी नीज नहीं है
02:28तो मार्केट पॉजिटिव आ जाता है
02:29इस बार जो पॉजिटिविटी है
02:30दो तिन फैक्टर से एक तो जो
02:32जी डीपी का आंख्राइब बताया
02:34कि वो आच्छा नमबर्स थे
02:35बेटर दन एक्स्पेक्टिट नमबर्स थे
02:37कि अच्छा पॉइंट था कि
02:44इंडियन मार्केट्स में
02:45बहुत स्ट्रॉंग चल रहा है
02:47फिर आटो नमबर्स आने चालो हो चुके
02:49जहां पर मुझे टूवीलर्स की
02:51सेग्मेंट की आटो नमबर से बहुत अच्छा आने लगे
02:53एरोंड़ के हो बजाज के हो
02:54अब देखो वोला और एथर
02:57ये भी इतने स्ट्रॉंग ये मुँआ रहे है
02:58पेस्टिवल मुव में मुमेंट भी चालो हो चुका है
03:01गनेश रतूति के साथ पास
03:03तो बुझे रहता है कि कंजम्शन स्टोरी
03:04गुड न्यूस विल स्टार्ट फ्रम गनेश शतुर्थी
03:07तो वो ये सबसे बहुत स्ट्रॉंग मुमेंटम है
03:09यस लास्ट लाइन यह है
03:10सस्टेनेवल है कि नहीं है
03:11यस वालटाइल रहेगा
03:13बट पॉजिटिव मोड बना रहेगा
03:15अच्छा FIIs ना फिलहाल के लिए बिकवाली पर लगे हुए थे
03:19क्या आपको लगता है दो चीजे हैं
03:20पहली बाद तो GDP के आंक्रे अच्छा है
03:22और अभी Ernest and Young की लास्ट वीक एक रिपोर्ट भी आई थी
03:24जिसमें उन्होंने दावा किया था
03:26आपको क्या लगता है इन सब खबरों के बाद FIIs
03:40फिर से इंडियन मार्केट में वापसी करेंगे
03:42इमीडियेट टर्म्स पे नहीं
03:44विकाज उनको अभी तक अर्निंग्स में कोई
03:46विजिलेटी दिखनी रही है
03:47Q1 अर्निंग्स में एक होप था जब ये बड़्जेट के बाद
03:50जो कंजम्शन स्टोरी के लिए जो बूस्ट दिया था
03:5212 लग का जो टैक्स माफ किया था
03:54Q1 में वो दिखानी अभी Q2
03:56अभी हम लोग जहल रहे हैं टारिफ का वार
03:59तो बुझे रहता है कि Q2 के अर्निंग्स में भी थोड़ा से
04:00प्रेजर रहे गई अभी होप रहा है
04:02H2 विच इस Q3 और Q4
04:04अगर वहाँ पे अर्निंग्स न्यूटरल टू पॉजिटिव आते हैं
04:08तब FIS सोचेंगी कि इंडिया में आना चाहिए
04:10बाकि ये जो GDP डेटास है
04:12ये सब लागिंग इंडिकेटरस है
04:13मतलब ये GDP पुरा ना है
04:14आने वाले GDP में जितना एफट टारिफ लाएगा
04:19मारकेट में ये बोल रहे है
04:2080 से 100 बेसिस पॉइंट का इंपैक्ट आ सकता है
04:23टारिफ वार्म में इंडिया के GDP के उपर
04:26तो वो एक इंपैक्ट देखना बाकि है
04:28तो नियर टर्म अनसर्टिनिटी है
04:30शॉर्ट टर्म थोड़ा क्लारिटी है
04:32कि इंडिया में सस्टेन इस प्रेजर आफ टारिफ
04:35बिकाज जपान के साथ अच्छा डील कर लिया
04:38पूटिन के साथ अच्छे रिलेशन्शिप है
04:39आज चैना के साथ अच्छे बातें कर रही है
04:41तो मुझे रहते हैं कि ये जो चार लोग मिलके
04:44जो जपान, रश्या, चैना और इंडिया
04:46अगर वो टैकल कर लेंगे
04:48तो इंडिया जो सेकेंड थर्ड की बातने चल रही है
04:51ये अपॉस्टिनिटी है
04:53ओके चलिए ये तो हुई मार्केट की बात
04:56लेकिन कुछ स्टॉक्स शेर मार्केट में
04:58बड़ी धूम मचा रहे है
04:59पहला स्टॉक है, मतलब जो ट्रेंडिंग स्टॉक है
05:02उनके पर हम बात करेंगे
05:03पहला स्टॉक है मेरा CG Power
05:05CG Power Friday को भी अच्छा परफॉर्म कर रहा था
05:07क्योंकि इन्होंने Made in India चिप बनाने की
05:09घोशना की गुजरात में OSAT
05:11Facility लगाने की बात कही है
05:13OSAT मतलब Outsource Semiconductor Assembly and Testing
05:16पांच साल में कमपनी ने कहा है
05:18कि 7600 करोड का निवेश किया जाएगा
05:21Friday को भी अच्छा था
05:23और अगर अब ही की बात करूं
05:25तो आज भी ये स्टॉक जो है
05:264% से ज्यादा तेजी दे चुका है
05:29आपका इस पर क्या जेक है
05:31आपको कैसा लग रहा है
05:33इसमें कितना potential दिख रहा है
05:34और अगर मैं जानना चाहूं कि
05:35एक साल की टाइम पीरिड में ये कहां देख पाएंगे आप इसको
05:39टाइम बिंग जो जिस तरह किसे
05:41आज इस टॉक ने अपमू दिया है
05:42वह तो आपने रिजन बता दिया
05:44बट मैं इमीडियेटली ये अपमू को कई
05:46बाई आडवाइज नहीं दे पाऊंगा
05:47बिकास वालेशन वाइज अभी मूझे इस लग रहे है
05:50पी हो या प्राइस टू कुक वालेशन हो
05:52बहुत एक्सपेंसी स्टॉक है
05:54कोई भी कंपनी जब भी समी कंड़क्टर हो या ग्रीन इनर्जी हो इसके ओपर कोई अगर प्लान बताता है कि दो साल पात साल में जो मैं इन्वेट करूंगा इससे ये सब चीज होने वाली है
06:05अगर आपका व्यू लॉंग टर्म का है तब तो इसमें पोटेंशल दिख सकता है
06:30अब लेक इन शॉर्ट टर्म में और अब ही फिलहाल के लिए वो जो प्रशान्त है वो फ्रेश एंट्री की सलाह नहीं देरें और एंट्री करनी प्या तो आपको 680 का पीट करना है
06:40एक और स्टॉक है रिलाइंस हम सब ही को इस पर भरोसा है कंपनी के बारे में कोई दो राय नहीं है
06:46like no brainer stock है
06:47Friday को इसकी 48th AGM meeting हुई थी
06:50कंपनी ने जियो IPO जिसका बड़ा सब इंतजार कर रहे थे उसकी घोशना की AI कंपनी का भी एलान किया
06:54market analyst जो है ये bullish है इसको लेकर के कहा जा रहा है
06:59मतलब बहुत सारे लोगों से बात की तो पता चला कि कंपनी में 27% तक की तेजी इसके shares में देखी जा सकती है
07:06लेकिन सुबह के trade में हमने देखा BSE पर ये stock जो था उसमें बिकवाली दिख रही थी
07:11ये क्या चक्कर है और आप Reliance की जो AGM हुई है उसके बहाफ पर उसको refer करते हुए किस तरह की potential देखना है
07:19company में और एक और चीज़ स्वारी मैं पूछना चाहूंगी कि company के कही सारे stocks हैं सिर्फ Reliance limited नहीं है
07:26अगर आपको bet करना हो तो आप fresh entry के लिए कौन सा stock prefer करेंगे
07:30देखो Reliance में पूरी market बहुत positive है बाट मैं last 3-4 साल से इसमें negative इसलिए हूँ
07:37एक तो मैं historically देखा हूँ last 5 साल से अगर price के action में देखूंगा तो इसी पाथ से टका ही return दिया हुआ है
07:43last 3 साल पर यह सिफ 5 टका return दिया हूँ और last 1 साल में यह almost 10% negative है
07:49despite जो भी उन्हें अनॉस्मेंट किये है वह बहुत long term व्यू है new age business में बहुत सारा investment कर रहे है यह में investment कर रहे है तो investment जो AI में हो और new business में वह थोड़ा long pending होता है
08:00तो immediate action में कोई बड़ा मुझे trigger इस टॉक में दिखनी रहे है आपने जो बता है कि जो आई प्यू आने वाला है उसके उपर भी उन्हेंने बुला कि यह financial year में हम लोग आगले financial year के first half में लेके आ जाएंगे
08:11पर अगें वह एक demerger रहेगा या कुछ ratio से लेके आएंगे investors को कुछ benefit मिलेगा नहीं मिलेगा यह clarity clear नहीं था
08:18hopes बहुत हाई थे जो day opening में positive था day end में वह negative इसलिए हुआ क्योंकि हमेशा दिखते है मुके शंबाने के AGM के दिन markets बहुत hope रगता है कि कोई bonus आ जाए
08:28कोई नया investors के लिए reward करने के लिए कुछ announcement आजे जो पूरा missing था तो वही सबसे negative है time being short term के लिए मुझे अभी पर रहता है फ्रेजर रहेगा despite knowing all the negativity जो उन्हें जो नया
08:40बिजनेस में इन्वेश्ट करने वाले हैं वह investment होएगा तीन पात साल दस साल के विए की साबसे इन्वेश्टर अगर डालना है तो इस डाल सकते हैं इतना इस संसे दे सकता है बारा पंदरा बीश टका वही एक रिटरन एक्समेट कर सकते हैं अगर दस साल के लिए
08:55Okay, Reliance को भले ही market में heavy weight consider किया जाता है लेकिन प्रशान जी को इतना return के लिहाज से बढ़िया नहीं लग रहा है क्योंकि share market मुझे लगता है प्रशान जी का माना है कि share market भी 10% का return देगा तब तो बात नहीं बनेगी थोड़े जादा return चाहिए और Reliance के साथ में यह है कि आपक
09:25consumer चला रहे हैं और साथी साथ good returns तो कहता है कि हम show बना रहे हैं सिर्फ और सिर्फ जानकारी के लिए investment करने की सला हम नहीं देते हैं उसके लिए आप प्लीज अपने financial advisor को जरूर consult करें क्योंकि हमारा इरादा किसी के भी पेट पर लात मारने का बिल्कुल नहीं है उनको जरू
09:5561 रुपए 91 पैसे पर यह stock फिलहाल के लिए अभी trade कर रहा है ओला एलेक्टिक को लेकर के आपका व्यू मैं जानना चाहूंगी
10:05पूरा market में मैंने देखा है सबको वोला के पीछे पड़े हैं बट एक चीज है जो स्लोली पॉजिटीव हो चुका है वो तो एथर अनर्जी आज के तारिक में एथर अनर्जी अल्टाइम हाई टक्च हुआ है एथर ओला जो अल्टाइम लो 40 के आसपास होने के बाद ही 50 प
10:35को नए प्रड़ेट के लिए जो 2032 तक उनको पी अलाई में अडवर्टेज मिलता है सेकेंड अगेन उनके जो कॉस्ट एफिशेंसी है वो बेटर हो सकते हैं जब भी उसका जो बैटरी उनिट ऑपरेशन हो जाएगा और ये कंपनी में उनके प्रड़ेट्स में बैटरी उ�
11:05कोई रिस्क लेके इंवेश्मेंट करना है वोला उट भी ए प्रड़क्ट ओके तो अगर आप वोला में अल्रीडी इंवेस्टेड हैं तब तो कोई आपको सला नहीं दी जा सकती लेकिन अगर आप ऑटो स्टॉक्स में से ढूड़ रहे हैं तो एथर अनरजी वैसे ही हमारी
11:35ओला स्टॉक में बहुत सारे लोग इंवेस्टेड हैं अक्सर करके ट्रेंड में रहता है लेकिन स्टॉक से दूरी बनाने की सला है उतना अच्छा नहीं करेगा टॉरेंट पावर पावर स्टॉक्स भी आज काफी करके चर्चा में थे टॉरेंट पावर में 3% तक का उच्�
12:05की रेवेन्यू होगी टॉरेंट पावर भी था साथी साथ अडानी पावर में भी तेजी देखी गए है
12:11स्टॉक्स को लेकर करके पहले में आपका वीव जानना चाहूंगी फिर इन दोनों स्टॉक्स को टॉरेंट पावर पर अपनी राहे बताएं कि इसको
12:18foreign
12:48If you want to take a look at the value of the stock, I think it will be upset that it will be 15-20% of the stock.
12:58I think it will be a little time to take a look at the value of the stock.
13:01Today the stock is news-based.
13:03Maybe it will be a stock of profit booking.
13:06If you want to take a look at the trading opportunities, the stock would be a good stock.
13:10If you want to take a look at the investment opportunities, Tata Power can also be an alternate stock for the stock.
13:16If you want to take a look at the trading, then it looks very good.
13:22If you want to take a look at the trading, then it looks very good.
13:25Otherwise, if you want to take a look at the investment mindset,
13:29then Tata Power and Tata Power are the shares that you can take a look at the investment.
13:36You can think about Tata Power.
13:39I have seen it at 100-120-Rupiah level, but it has increased.
13:45If you want to take a look at the entry, what level should you do?
13:49Again, there are two views.
13:51Traders should be a little wait.
13:53Investors should be a little add.
13:55The best levels are in the range of 360-350.
13:59But if you want to take a look at it or not, it is difficult because it is a strong company and a strong group.
14:05If you want to take a look at it, you need to take a look at 200-300 shares.
14:09You need to take a look at 100 shares.
14:11Because investment is always like SIP.
14:13You need to take a look at it because your view is like 4-5 years.
14:17So, every level is in the low level.
14:21Okay.
14:22So, you need to take a look at the low level.
14:24Do not wait.
14:25The opportunity will go in the low level.
14:27If you want to take a look at the trade mindset,
14:28there is a level of 360-350 to 350.
14:30You can also add to the investment.
14:32However, you can add it to every dip and dip.
14:34you can add your portfolio in your portfolio
14:38this is a bad bank
14:41RBI has 44,000,000,000 per penalty
14:45statutory and regulatory compliance
14:47company
14:48employees were paid by commission
14:51show cause notice
14:54this is the share
14:56which was very low
14:57and now
14:58it's going down to 200
15:00moving average
15:03this is the share
15:05you have a lot of potential in the past
15:07when you have a negative comment
15:11RBI
15:13or some fraud
15:15if you have a highlight
15:17you should avoid the banks
15:19in the technicals
15:21if you have a trade
15:23now the selling pressure will be
15:25fresh entry
15:27if you want to trade the stock
15:29if you want to trade the stock
15:31if you want to trade the stock
15:33if you want to trade the stock
15:35you should avoid the stock
15:37okay
15:39you should avoid the stock
15:41if you want to trade the stock
15:43200 days
15:45if you want to trade the stock
15:47if you want to trade the stock
15:49if you want to trade the stock
15:51you should avoid the stock
15:53because you want to trade the stock
15:55then you should avoid the stock
15:57so that's why
15:59you would not have to trade the stock
16:01but you should pay the stock
16:03that you want to trade the stock
16:05I can invest and trust in the market.
16:09In the market trading mood, there are some good fundamental stocks, which are downside and limited.
16:15In the banking space, I think the ICAC Bank is very good.
16:18In the 1450-2010 trade.
16:20There is a small stock loss to keep 1390 and 1450.
16:25This will be one month in ICAC Bank.
16:28Second, the defense space is very good.
16:30All the shipping companies like GRSC, Cochin, Mazagon,
16:34with a stop loss of 2323.
16:37The stock loss of 2540 and 2720.
16:44In the healthcare industry, I am very positive.
16:47In which Apollo Hospital would be the best stock to invest in.
16:49The stock is going to be 7650-7660.
16:53Stop loss of 7500 and target of 7800 to 7980.
16:58These three stocks are trading opportunities.
17:01Downset is limited.
17:02But view is one month for one month.
17:04Okay.
17:05If you want to invest in the stock market in the stock market,
17:08you try to invest in the stock market.
17:09You can invest over Michaels in the cash flow.
17:11You also have economic stitching rooms.
17:12If you also have any different company reviews in the currency market,
17:13Oracle's house priority room.
17:15The
17:36and stop loss is 7,500 and target is 7,800 to 7,980
17:46the view of trading shares will be sold for 1 month
17:53thank you so much for joining us and giving our quality time
17:57you want to give a disclaimer before the show?
18:00no question, thank you
18:01we will be able to give a similar kind of stock
18:07which are the stock loss and targets
18:09please maintain a risk profile
18:11no one shares in the personal portfolio
18:13I am a merchant investor
18:15thank you so much for giving our time
18:17and please, I am really very sorry for calling you Avinash
18:20so this was the question that we were telling us
18:24what is the stock market behind the stock market
18:27trending stocks, which are in the same way
18:31where are the stock market
18:33we are going to make a decision
18:35so I hope that you will be able to help this show
18:39but we have to say that
18:41if you have investment plans
18:43please, your financial advisor
18:44please, your financial advisor
18:45because we have the stock market
18:47which are the same way
18:49which are the same way
18:50which are the same way
18:51which are the same way
18:52and which are the same way
18:54if you have the stock market
18:55please, your financial advisor
18:56please, your financial advisor
18:58please, thank you so much
19:00here to see you
19:01Thank you
Comments

Recommended