Skip to playerSkip to main content
kya सिर्फ RAM से फोन तेज़ #facts #smartphone #tech #ram #mobile #speed #fast #phone #info #know

Category

🤖
Tech
Transcript
00:00अगर आप फोन गीक हैं, तो आपको बड़े नंबर्स को बहतर स्पीड के साथ इक्वेट करना बंद करना होगा।
00:06ज्यादा RAM हेल्प कर सकती है, लेकिन यह पूरी कहानी नहीं है।
00:09यहाँ बताया गया है कि असल में क्या माईने रखता है।
00:12एक बार जब आप प्रैक्टिकल थ्रेशोल्ड पार कर लेते हैं, आम तोर पर रोजाना के इस्तिमाल के लिए 4-8GB तो ज्यादा RAM से डिमिनिशिंग रिटर्न्स मिलते हैं।
00:27आपके फोन को असल में क्या तेज करता है? एक तेज प्रोसेसर, क्विक स्टोरेज, जैसे UFS और सौफ्ट्वेर अप्टिमाजेशन, बैक्ग्राउंड अप मैनेजमेंट, थर्मल थ्रोटलिंग और ब्लोट्वेर एक बड़े RAM नंबर से कहीं ज्यादा माईने रखते हैं।
00:57RAM हेल्प करती है, लेकिन यह मैजिक बॉलेट नहीं है।
Comments

Recommended