00:00Suragya Anandpal Ji ki patni ki dvara eek session court churu me prathna patr paste kiya hai aaj
00:06jis mei ye maang ki gahi hai ki supreme court ke joh ades hai unki ekstar se palna ki jai
00:14ye prathna patr hamne kal paste kiya tha magar kal kisi carnavas aur ye prathna patr
00:24nahi le dvara nahi liya gaya lekin aaj supreme court ki joh rulings vagirah hai woh dhikhanne
00:30ke baad report ne ye prathna patr le liya hai urus pe karwaii karne ke joh hai agami
00:38tariq ismei di hai 25 agast 2025 agami tariq di hai ab tariq pe hamei sunuai ke liye pune
00:46hamei bulaya gaya hai tibetak ki joh court hai woh apni karwaii karayi karayi kiya maang
00:52rakhye hai hai maang rakhye hai ki joh encounter anandpal singh encounter tha usko court
01:01ne fharji manna hai aur us encounter me joh bhi polis adhikari kramchari aur hinglaas
01:07aadhan bharat ips tehe ungoo dhosi manna hai 302 adhya ke parkaran mein maagar supreme court
01:14ke adhes ki paalna nahi ki jahkar raja sthan sarkar aur polis vibhaag dwarah joh encounter hai unke
01:22doosiyo ko galantri promotion diye gaya hai aur unki arthik koye lab diye gaya hai aur anna
01:31joh pari lab diye gaya hai woh nai dye janei thay mager ab jab hume pata chala hai ki
01:38lab dye dye gaya hai toh iske khilaaf hum ya prathna pattr court mein leke aayi hai ki woh
01:43joh bhi lab thay woh waapis liye jayen kiwonghi woh log dosi hai aur court ne bhi unhain un
01:49per par sengeyan kiye tret unhain ah maatla w kaarwai ker rajei eh hai hai hai hai hai hai hai hai
Comments