00:00मेरा भी नहीं है, हम चुनाओं कैसे लड़े है?
00:05नाम नहीं राने की दावा बिल्कुल गलत है, जिस बूत में वोट करते थे उसी बूत पर अभी वी उनका नाम कायम है
00:11देखे मानी नेता पृतिपक्ष का नाम बिल्कुल है एक तो नाम नहीं राने की दावा बिल्कुल घलत है जिस बूत में वोट करते थे उसी बूत पर अभी वी उनका नाम कायम है और सभी लोग सारवजनिक तोर पर हैं सभी लोग देख सकते हैं
00:27दूसरा जो एपिक नंबर के बारे में वो कर रहा हैं जो एपिक नंबर हमारा पास उपलब्ध है जो गहन पुर्णरक्षिन के पहले उनके नाम के साथ जुड़ावा एपिक नंबर वो एपिक नंबर उनके द्वारा भी सेम एपिक नंबर को 2020 की विदान सभा चुनाओं में स
00:57कहीं कोई दिकत नहीं है, आपकी सेवा के लिए BLO, ERO, हम लोग हैं, 1950 बारत निर्वाचन आयोग दुबारा जारी किया है, जिसमें आप queries करकर करके आप सफाय ले सकते हैं, कोई भी query आप करेंगे, जरूर आपको जवाब मिल जाएगा, तो कहीं कोई इसमें confusion नहीं है, लेकिन
01:27उनके दुआरा अफिडविट में, 2020 के election में, उनके दुआरा जो nomination के दुआरा अफिडविट फाइल होता है, उसमें यही नमबर उन्होंने दिया है, जो documents दिया है, उसमें यही नमबर है, जो हम बता रहे हैं, अब और कोई epic card हो अगर देखा रहे हैं, तो उसको देखना प
01:57कुछ ने, ऐसा कुछ ने, epic number same रहेगा, जो आपके पास पहले था, वही epic number बी रहे है, जो पब्लिक लोग या फिर जो भी और है वोग क्रेट कर रहे हैं, इसको लेकर अशर क्या कुछ अपना है, हर एक बात जिस पर लोगों का confusion है, यो जो मीडिया, सोशल मीडिया के मादम
02:27से हमसे सोशल मीडिया के मारे हमसे है, कहीं कोई इसमें confusion है, एक सर लाश्ट कोश्चन है, सवाल यह हो रहा है कि कई लोग पटना से भी कई लोग का नाम कट गया है, क्या उसको लेकर बिये लोग आ जा रहा है, कि लोग भी ठीक से जास नहीं किया, लोग को अपलोट कर जा �
02:57किया, जो अनुपसित शिफ्टर डेड़ वोटस की पूरी सूची उनकी दी गई है, और हम लोग के मीटिंग में सभी पूलिटिकल पार्टीस ने एक मत में कहा कि इसा कोई विशेश आपती नहीं है, कुछ महला उन्होंने 20 तारी को जो बैटक में, उन्होंने कुछ महला च
03:27पार्टक हुआ, उसमें सभी राजिनतिक दलोंने कोई आपती वेक नहीं के विशेश आपती, तो इसमें कहीं कोई मुदा है या नहीं, ठीक है ना?
Comments