Skip to playerSkip to main content
My First Day In Genshin Impact
#genshinimpact #samsung #technogamerz
Transcript
00:00यो, what's up guys, तो आज हम लोग खिल ले जा रहे हैं Genshin Impact, तुम्हें तू पता ही है कि यार मैंने अपने चैनल की शुरुआत मुबाइल गेमिंग से की जहाँ पर स्टार्टिंग मैंने काफी साथ ऐसे चोटे मोटे गेम्स खेलता था, जैसे कि Clash of Lans, Dragon Ball Z, PUBG Lite, इन सब गेम्स का �
00:30अपनी Mobile Industry का सबसे तगड़ा गेम है, इस गेम का फाइल साइज है 36 GB, काफी सारे PC गेम्स का भी साइज इतना नहीं होता, जो GTA 4 आई थी ना, उसका भी फाइल साइज अराउंड 16 GB था, तो तुम लोग खुद आइडिया लगा सकते हो कि ये गेम आकिर कितना जादा हेवी है
01:00हाई, इस फोन के अंदर है, अल्ट्रा पाउफुल प्रोसेसर, Snapdragon 8 Elite, जिसको भाई तुम लोग अब तब का सबसे पाउफुल प्रोसेसर भी बोल सकते हो, जो कि किसी भी गेम को पहुत ही एजली हैंडल कर सकता है, वो भी अपने Max Graphics पे, बेसिकली इस प्रोसेसर के अंदर न
01:30एंड ठर्ड है, GPU जिसमें 26% का बूस्ट है, आफ वो गेम के Graphics हो, Framerates हो, और Rendering Quality हो, सब चीजें noticeable बेटर होंगी, तो देखो भाई, कुछ भी काओ, फोन तो काफी जादा खतर ना के, वाई, गेम चालू करने से पहले तुम लोग भी फोन के डेजाइन, देखो भाई, क्य
02:00तिक जित्ता पतला ही है, सही मियार, फोल्ड होने के बाद तो यह इतना पतला हो जाता है, कि देखो ध्यान से ऐसा लगता ही निया कि यह एक फोल्ड फोन है, एकदम नॉर्मल फोन जासा पतला सा हो जाता है, जब यह फोन अन फोल्ड होता है, तो इसके थिकना सिफो से 4.2
02:30य। पहुत्ते की से खेल सकता हूं, ऐसे खेल से खेल सकता हूं और बड़ी स्क्रीन पर तो पहले बंद करके खेलें बड़ी स्क्रीन
02:37तुम सब्हो Exact आ तुम सभी का Jaintience एपके की दुनिया में!ятьर। मैंने भीrike दी केम आसे खेला नहीं है
02:40मैंने बस टुटोरियल कम्प्रेट करें बट कुछ भी काओ यह गेम दिखने में बहुत सादा बैर इसके जो ग्राफिक्स है काफी एक एक एनिमे जासे है बट गेम की वाइब काफी प्यारी आरे एक दम बड़े बड़े कलर सारहे इस गीम काफी बड़ा यार मुझे पता नह
03:10मुझे इसने भी बताई थी बिसी के लिए हमारे जो करेक्टर रहना यह देखने में लग तो यह लड़का नी रहा है मिल देखने में लड़की लगए लड़का इसका फेशन कम समझा रहा है बड़ा इसके पास बहुत तगड़ी वाली सौर्ड है जिससे बड़िया बड़
03:40अपने बाद में बड़ा मुझे अभी जाना है पाइमोन के साथ मुझे कहीं तो लेकर जाना चाहती है ठीक है मैं स्विम करके महा पर आ सकता हूं सामने कुछ तो है पैल वर्ल्ड में भी ने एक होता था टेलीपूर्ट करने के लिए आई तिंक कुछ वैसा सही है फटा फ�
04:10मैजिक सा यह क्या है और मेरे पास आका मेरी आतमा के अंदर बुसकी है तो यह होने वाले हमारा गेम का मैप जिसमें अलग अलग जबाबर काफी सारे ऐसे पॉइंट्स है जहां पर शाय से टेलीपूर्ट हो सकता हूं
04:37इससे मुझे पावर फैने में मिल जाते है
04:40इससे में रही किन वेस्ट्राइब जाया है कि आप टेस्ट्राइब वेस्ट्राइब यह प्रेइब के लिए और अधि कि आपने जाएंगे तो हम राइट इससे में पहुछ जाएंगे अबे यह क्या हो गया वाई
05:04सामने को ना गया
05:06तो मुझे फाइट करना सिखा रही है और पते से फाइट करने के लिए यही नहीं मेरी धीरी-धी अबिलिटी बी अलोक होती जाएगी जैसे कि मेरी next ability है यह वाली
05:16यह वाली पूरे जमीन पर आग लग चुकी है तो मैं इसे भी फाइट कर सकता हूं अपनी स्वाड के थूरू बट अगर थोड़ा मेटर सीरियस हो यह एनिमी ज्यादा तगड़े हो तो यह वाली पावर काम आएगी मेरी वे तो ज्यादा आगए है ओके मेरे पास एक तॉर्न
05:46मेरे पास ना पैल्स नहीं है हम लोग को खुद अलग अलग जगा पर जाके फाइट करनी है ग्राइंग करना और अपने आपको भाई पावर्फुल बनाना है तो अभी मैरे को जाना है मॉन्स्टाड में जो कि सिटी ओफ इंड जो कि यहां से काफी ज्यादा दूर है ओ एक
06:16मुझे ऐसा के लगणा मारेंगे गंदी बात लड़ाई नी आ बता हो भी बता रुख जाही ने बता ले ले टीन हो गई वाई मुझे वाई स्वाडी उस करनी ही पड़ेगी थोड़ी सी तो भाई मजा आने वाले काफी जादा बड़ा वर्ड़ है और यह तो एक्दम ऐसे �
06:46खुलेगा यह डबा ने खुलेगा वैसे यह डबा तो खुलेगा इसमें से मुझ मेने विला ओके लैसको तो जिस जगा पर मुझे जाना है यहां से वो सिर्फ से 150 मिटर दूर है तो भाग के चलते हैं अब पीछे यह कब में रह गया अब यह बाई हो गया शोर कर रहा था �
07:16क्या है किसी शेर के अवास आजिए भाई यह यह तो वह यह मॉंस्टर जो अपर से उड़ता हूँ आया था अब यह बिलकुल पॉकिमॉन वाला सीन है क्या ऐसा लग रहा है कि यह लड़के यह इसका पॉकिमॉन आमेन पॉकिमॉन को यह पैट है जो कि जग चुका है ओ भा
07:46अ और भाई एक होते है यह बाई बॉज जादा ही हुज है चला गया चला गया वह तो पैट था सूर पैट तो नहीं कहें कि उसे मॉंस्टर था अरे इसनी बाते क्यों करती यह नहीं करनी बाते गेम किलने ले यह तो चमक रहा है क्या यह थाए
08:13इसको भाग के चलते हैं वैसे थोड़ी दीर में रात होने वाले है और मुझे लग रात के राइम पर
08:21पाकी गेम्स के दरा माइंकॉफ एंड पैलोल के तरा इसमें वह तोड़ा डेंजरिस सीन हो सकता है
08:25अपायमा नोसे इस देंजरिस बेसे पुटिए अवेफर ना इसे उठाख लेका है इसे अपने पास सुभप कहल चोड़ो अपने बाद में गाम आएगा उचिस मुझे भे सेफ सीन ही लिख रही यह यह मश्रूम पड़ा वग यह ले लो गया मश्रूम तो काम यह आते है
08:39क्या को एँ हाँ इस बन DR. पाय में इस में हार बना चुछ अप्टिका है इस इस प्टोड़ी जरी पर लिख वहाँ एँ पूछ दों से
08:52अंचल उटिए इे इन तुटके हैंजर आपर अंबर आपर उट्सू जिऑ दूख ए कर हाँ
08:58यहां लिग कहां से उठके आगी रक्षक यहारा तुमाने विग आधी गंटे की बाचिक खतम हो चुकी है
09:27और अभी यह एंबर के लड़के आई थे यह मेरी खुद के एक न्यों करेक्टर बन चुकी है
09:33नाइस और अब मैं इन दोनों करेक्टर से खेल सकता हूँ वह इसके पास इसके अपनी खुद के अलग अभी लिटी है
09:39यह खीचा यह मारा यह तो अलग लेवल पाफुल एर अब मस्त इक्तम रात हो चुति है और अभी मैं अपने करेक्टर से भी खेल सकता हूँ उरी जो अब दूसरा करेक्टर इससे भी खेल सकता हूँ
10:00नाइस तो अभी मुझे न उस सामने ले लोकेशन पर जाने सहां पर रेड रेड चमक रहा है आग के चलते हैं यह सामने क्या पड़ा हूँ है कोल है क्या इसको तो तोड़ने का तरीखा भी है लगए यार कलको फाइट होगी तो दिखो भाई कैसे एक्दम तीर चला-चला-
10:30सामने से एक आया तो रहा है मॉंस्टर बट दिन में मारा तो दरने वाली बात नहीं है क्योंकि एम्बर हमारे करेक्टर से थोड़ी ज्यादा पाउरफुल है जिखो ऐसा मुझे लगता बट यह क्या चीज़ा है यह पने पैट पेज़ दें कन्फ्यूज करने के लिए लि�
11:00मैं भी इनको बताता हूं अपना गरेक्टर लाते है वाई आवाई कॉन मोड ना इधर आ अभी देता हूं इने तकड़ी वाली मून आओ इंबर के पास भी तो है तकड़ी बिलिटी पहले ने रखा साइड फिर पहले भीजा है डिस्ट्राक्शन के लिए अब लगाया नि�
11:30अब सिर्फ सिर्फ एक बचा इसका दुभाई मैं करी मैं ऐसी बचाता हूं आओ यह जो नाच नाच के मारते हैं इस चीज बहुत ख़दार रहा है एक्च्वल में
11:44तो दोनों ने मिलके जितने भी मॉंस्टर से सब को मार दिया तो बीसी के लिए जो में इंबो मिलिया इस लड़की को काफी जादा नौलेज तो यह कहारी कि काफी सारे जो मॉंस्टर्स है वो लोग आके वह अलग अलग अरिया को डिस्ट्रॉय कर रहे हैं मतलब दीरे दीर
12:14सेफ करना वड़ेगा वट मैं जिस जगा पिजार हो कह जगा मेरे लिए सेफ है यहां पर कोई तो मॉंस्टर बैठे है तो सेमी लग रहे है नहीं यह भर भेंच के लिए सेमी है लेवल सेवन वाले है वटे मार रहे है भाई से अरे भागो भागो वो मुझे एक चीज मिली �
12:44तो आ रहा है विपास टॉर्नाइडो आ गया बट अभी टॉर्नाइडो बाद में यूज करेंगे इन बच्चों के लिए कोन यूज करे रहे है इनको ना मार मार के मेरे लेवल बढ़ रहा है जिससे में शायद से बाद में अपनी अबिलिटी को और पावर फुल या फिर इ
13:14पटाकर मैं इसे कर दूँ अनफोल्ड कि क्या तगडी ऑप्टिमाइजेशन है और फोन की और आप फोन में गेम खिलने का मज़ा वो काफी अलग आने वाला है क्योंकि डिस्प्ले काफी बड़ी हो चुकी है सारी चीजे एक तब ऐसे बड़ी बड़ी सी दिख रही है और �
13:44तेयर की कॉलिटी देता है और तो इसाथ में 120 हर्ट पी है तो पूरी इसक्ट बड़ी बटरी स्मूथ हो जाती है एक तम मक्कल अब एक मिनट अब कहा सकता हूं मैं खा नी सकता है पका सकता हूं तो मैंने काफी सब लग अनिमेल को मुझे नी बता है क्या क्या था ये कुक क
14:14केमर को पसंद आने वाया क्योंकि तुमने देखे हूं बहुत सारे लोग जो टाब में BGMI खेलते हैं बट वो लोग साथ में अलग से एक फोन भी रखते हैं क्योंकि बड़ी स्क्रीन पे खेलना है बट एक अलग से फोन भी रखना पड़ता है क्योंकि भाई तो जेब में �
14:44प्यादा सकावा बड़ी तो एकड़ मिर को पता कियों पैसे है वन पीस की आद आहिए घलोभ दी को एक पर नाइवां पर जाता है निए एलेंड पर जाता है न्यूजिक बशता है न्यू लोग लोग पाणिया होते है यहां की क्या काहानि है और मैंशली इसे लग आइ से �
15:14झीन ग्रीवार एकोड़ा एकार चाहू जेज सम्तानी के लिए द से से से से इस अनलेके लोग।
15:19जुी खेवा है चॉी अई कर दो फ्हॉर्स एफवानिघेट प्रीजिस प्रावेज में जॉर्पट टेखर बिय। अवे। प्राहिब ब हैं जॉर्स थीसे इन प्रीजिसे सब्सेड़ कि खुन से खरोंड जॉर्बडर्श आप जॉर्बडर्स प्रावेज जॉर्स चाहिएय�
15:49स्टिकी हणी रोस्ट कम विफ में विल हैं तो इंबर ने हमें कोई नहीं जगा बताई है मैं वहाँ पर जाना है यह तो एक अलग ही जगा दिख रहे हैं तो फुटा फच्छ भाग के चल दें इस सीटी के इंदर हैं काफी सारी चीजें काफी सारे लोग हैं जैसे कि यह एक द
16:19जाए जगा तो बहुत सारी एलग हल लग जाए प्यारी जगाय मैं यहां से क्लाइम करके तो जा पहूंगा ना येस हम शॉटकट कुछ हो ऑचे थे रस्ते बने में बड़ जब हमारा करेक्टर क्लाइम कर सकता तो क्यों ना क्लाइम कर जाय जाए जाए जाए क्या है वहाँ
16:49यह नहीं अबिलिटी दिया विंग ग्लाइडर
16:54क्या मैं उड़ पाऊँगा या फिर
17:00तो बेसिकली जगह नाम भी दो विंड शिटी है
17:05तो इसने मज़े उसके रिलेटिटी कुछ तो दिया भाई या का गिफ्ट
17:09तो में को ऐसे जाना है जम्प
17:11वह पंक लगगे वाई
17:14वह भाई
17:16तो बिसकली में जम्प मारना और सीधा मेरे पंक खुलेंगे
17:20तो मैं कितनी भी उचाहीं से कुदू
17:22मैं ऐसे करके उड़ता वा नीचे आ सकता हूँ
17:24एक और नहीं अबिलिटी आगे अगी
17:26मैं मुझे तो लोलस में बहुत सारी चीजे मिलती रहेंगी
17:29और अम पावरफुल बंते रहेंगे बट ये क्यों होगा भाई
17:32कहानी में लग रहा है कुई तो ट्विस्ता है भाई
17:35अभे भाई ये मॉंस्र पीचा क्यों नहीं छोड़ रहा है यार
17:39अभाई ये दा विंड मॉंस्टर ही है ये तगणेवाला ये तो मारे का भाई और ये बड़ी स्क्रीन में देखने में का मजा रहा है वाई सच्छे में एजिए
17:49क्या प्यारी क्वालिटी दिख रही है यार
17:52वह वह भाल टौर्णेट वागे है तो पूरी के बुरी सिटी तोड रहा है इंबर नहीं पहली बोला था इंटो मॉंस्टर अभे
18:01थाके लिगे तो मुझे ओँ अभाई पाश्टोडेने वाज़े रिंग्लाइडर से
18:08इसे भी लड़ना हुआ क्यार कितने पावर्फुल थो नहीं है अभी शायद हम अभी ये कहा गए
18:21मारना है मुझे से
18:23भाई मेरी तो स्मोंस्टर से प्रोपर हवा में फाइट हो रही है इसको मानना इतना इसी हो सकते क्या विचारा कुछ करी नहीं रहो
18:32मेरी तो बहुत जल्दी मठ जाएगा मुझे कुछ बहुत पावर्फुल चीज मिलगी है कुछ समझ नहीं रहा इस आस्मानी लड़ाई में पर इतना बता मैंने इसे अल्मॉस्ट मार दिया
18:40और यह भाग किया बाद में बदला लेगा नहीं है स्टोरी भी तो कॉंटीनियू रखने हैं लोग को हाई लेट्स को हम लोग लग बड़ा के वापिस आ चुके हैं
18:55कि अर्ष की पहले मैं ऌड़क है लगता हिन्य की लड़का है और यह कऊ तो यह को लड़का है यह लड़का है यह लड़का इसिदी क्यों लड़कि झाल्याली जासे क्यों लग एप इसिellesए लिड़की जैसे क्यों लगता है
19:25यह तो ज्यादा एक्टिट्यूट में लड़का भाई देखो बिग स्क्रीन अल्ट्रा इमर्सिव एक्सपीरियेंस हो चुका है अब उनको कर देते हैं फोल्ड अल्ट्रा पाउफुल और हाई परफॉमेंस गेमिंग के लिए
19:41आया शहर में कितना जादा अच्छा गासा माहूल था मस्थूप निकली वी थी हरियाली च्छाय वी थी पर अचानक से उस मॉंस्ट्र के आती बादल आ चुके हैं आंधी रुकने का नाम नहीं ले रही है बठा जो भी है हमें देखो उस मॉंस्ट्र को मारना ही पड़ेगा औ
20:11लिए और तो आन धुल पर नहीं है प्रेंट सेर्ष रहें फार इस है कि अवेशन के बंड़े थी हैं न कहां है रही बाद स्ट्रूम टरूम टरूरोग्छ वाल तर्डूम्स यहिळ दोती वार्फ रे लींड़ार में उसे निय। शदूम तरूरूम टरूम ट्सट्रूरू
20:41यह दोनों कह सकते हैं थोड़े अच्छी पॉजिशन वाले हेड़े है ताइमिंग स्टॉर्म टेरर है कॉस्ट क्वाइट रॉकस इन रीजिन संस रीसे रिसे रिसे रिसे रिसे रिसे पर मांस्टाट्स अलेमेंटल स्फियर इन ले लाइन्स अनल एकिन तो यॉर्ण बाल इन �
21:11वरल प्रॉब्लम गी है जो इनका शहर एमांन स्टाट वह भी बहुत बड़ी प्रॉब्लम में इस स्टॉर्म टेरर की विज़े से और हमें इस दिकत से इन्हें मुक्ती दिलानी है और इस काम के लिए हमारे साथ है एंबर यह नियू लड़का केया ओ गलती से यह मैंने नह
21:41जब हम उसे खतम करेंगे तो भी सबसे पहले चलते हैं यहां का जो मॉंट सैट का ब्लाक्समित है ना उसके पास क्योंकि हमारे पाइस जो वैपन को और अपग्रेड कर पाएगा या फिर हम लोग उससे कुछ नए वैपन और भी खरीच सकते हैं देखरो सारे का सारे लोग �
22:12वाइगा लोग आवज तो बेसिकली इसके पास जो तो वैपन से हम लोग वी तो ले ही सकते हैं बट रादी हम लोग करके कर स्टम वैपन jsे अपने लीं इस पी पीज चले देखते है क्या क्या है बेंचनि के लिए बाई घल 009 घ् ObToday स्क्वीर
22:25तो इसके पास एक sword है, silver sword, old mark sword, iron point, एक ये है बाई, hunter's bow, ये ले ले लेते है, बट मैं से use कैसे गल पाऊँ है, मुझे वो देखना है, I think मुझे इसे customize करना पड़ेगा, तो ये मेरा character है, and ये है मेरे artifacts, okay, तो basically जो मैंने बो लिए है न, वो aimber ही चला सकती है, तो मैं weapons में जा�
22:55okay, तो ऐसा है, oh, तो जितनी सारी चीज़े मैं खरीद हूँ, अलग-अलग से मुझे मिलेगी, उसके थुरू मैं अपने weapons को और enhance कर सकता हूँ, जितने भी diamonds है, मैं इनका भी use कर सकता हूँ
23:05अभी जो मेरी weapon है, लेवल 10 का हो चुका है, वर ember जिससे की थोड़ी सी over strong हो गई है, तुम कह सकते हो, बर्चु मेरा खुद का character है, इसके भी weapon में काम करता है, इसको enhance करने के लिए मारे पास कुछ भी नहीं है, क्या हम लोग कस्टम request पर कुछ बनवा सकते हैं, तो इसके ल
23:35इस जगह से बाहर है, तो बिना किसी देली के चलते हैं, तो बहुत है, अगर अब हमें कहीं पर धूर जाना है तो डायरेक्ट ऐसे चलते वे जाने के जरुत नहीं है, इससामने जो टेलिपोर्टर है इस पे जाने वाला हूं, वह जगा यहां से काफी जाता दूर है, तो इ
24:05मुझे ऐसा लग रहा कि कोई मॉंस्टा था
24:13मैं अंदर जा सकता हूं बट मेरा लेवल 20 होना चाहिए
24:15और फिराल अभी मेरा लेवल है सिफ उसे 5 इतना कम
24:35अभी एक सेकिंड भाई यह तो कह रही है चलो जा नहीं सकते थे
24:54वह तो अंदर आ चुके है
24:58अभी चालो यह लग रहा है असली कोई फाइट
25:01जैसे पैल वर्ल में जगा जगा जगा जगा केवस में जाकर बॉस फाइट होती थी नो
25:05शेहर इसमें भी कुछ वैसे ही होने वाला है
25:07यह क्या है
25:09दर्वाजा खुल गया इससे
25:11अंदर से में कोई खतरा तो नहीं है ना
25:13वह पोचने
25:15तो यह जो चीज है इसे मैं जला सकता हूँ तीर मार हूँ इसमें आग लग जाएगी जलने के बाद तूट जाता है
25:23यह पर कुछ चेस्ट भी है
25:25चेस्ट के अंदर समान भी है
25:27डब बब में खाने पीने का समान है
25:29और यह भी रस्ता खुलने के लिए
25:31तो यह सिंगल सिंगल मारता हूँ तो नौर्वल तीर चलता है बड़ जो एसे होल्ड करके मारता हूँ तो प्रॉपर एक फायर आरो चलता है
25:38अब यह खिया है पूरा ही
25:40एक मिनुट रुगो मेरे पास और तगडी वाली है
25:42यह तो भाई पूरा जला दिता है
25:44सारा खाली
25:45भाई अपनी बॉस फायट होने वाले मुझे ऐसा लग रहा है
25:48और उसके लिए मुझे नीचे जाना है इसको मारू क्या
25:51देखो जाना तो महाँ पर है वो सामने जो दर्वाज आना उसे खुलने जाना है
25:54बड़ उसके लिए मुझे इससे लड़ना पड़ेगा इसको मारना मुश्किल दोड़े हो यार
25:58एक मिनुट रोगो पहले एमबर ले तो और फिर निशाना लगा ही दो एक
26:01लगी लगी
26:06अरे आ रहा है क्या आई उजरा
26:10क्या ही मारेगा मुझे
26:15अरे यार
26:19अरे यार
26:23यार
26:25वारिश करा दी जाया है अगलत जगा होगी यार
26:27सब बेंस्ट होगा
26:29अब रुको भाई अब मैं कराता हो असली
26:31यह देखो भाई
26:33असली पर मैंने मारा इने
26:35तो बैसिकर जब हम कॉंटिनूसली काफी देर देर तक फाइट करते है
26:37तो इसमें हमें एक टाइप से इनका अल्टिमेट पावर बिलता है
26:39जो कि बहुत जी जादा था बड़ा होता है
26:41अरे यार
26:43यहां पर यूस करना चाहिए
26:45था
26:47युको भाई
26:49अगर मैं इन बैरेल्स में मारा हूँ
26:51इन बैरेल्स में मारा हूँ तो यह जो
26:53जगह एनस में आंग लग सकती है
26:55ओव यह अच्छा दा
26:57अरे नहीं नहीं इनको डिस्ट्राक करने के लिए इसे फैक देता हूँ
27:01अभी सारे उसे मारेंगे और मैं इने मारूँ वाँ
27:05यह बात
27:07भाई यह दोनों मिलके काफी बढ़िया लड़ सकते
27:09बाइ बहुत शारी सब्जी अभजी मिल गी यार
27:13अभी भी यह काफी उपर तक जाना यार
27:17चाहें जिसे
27:21पाईरो अटाक
27:26पाईरो अटाक
27:29पाईरो अटाक करने है जिससे कि यह उपर पहुंच जाएंगे
27:33बढ़ मुझे कुछ समझ नहीं
27:35मैं जो ऐसा लग रहा सिंपल ही तरीका है बस कुछ नहीं करना बस यहां पर जाके जंप दबाना है और यहां उतरना है ठीक है अब यहां से चलके आ यह तो रसी में अकली थी
27:45क्या किया जाए देख रहे हैं वहां तक तो आइटिंग अब लोग जंप करके जाई सकते हैं ना अरे ऐसी जंप नहीं डबल डाइम टाप कर लो गया है इसी बाई देखो यहां तक आ गए
27:58क्या गलत था रहे सजी तुठा इस पर कुछ भी गलत नहीं है भाई इस किया कब जाए यह समझाए यह करना था इस पर देल चलाना था पर अबना नीचे से एक एर आ चुकी है जो कि मुझे उपर लेके जाएगी मैंन की बात है सीरेसली सुन ली रहूं बहुत देर से इसलि
28:28वाउ हो गया गया चालेंज कम्प्लीट चैस्ट में से में मिला है कुछ कुछ चीज़ है
28:45लेट्स गो हम लोग उस जगह से बाहर निकल कर आ चुके वापिस से अपनी ऐसे ब्यूटिफुल सुन्दर सी सिटी में है लेकिन एक्च्व सिटी तो नहीं है बहुत प्यारा सब वर्ड लेपर टैर इसकी एक चीज़े बहुत प्यारी नहीं है सामने में बसे एक ट्री दे
29:15पुली एंड होने वाली कितिकर वाइस का मैप कितना ज्यादा बड़ा यार यह उन जा रहा है वाई उन वाइस अब
29:22वो सोरी सोरी सिविली नहीं तो
29:24गॉडविन अच्छा यहां की रख्षा करने के लिए थोड़े बॉड़ी गार्ड टाइब है
29:28कि मैं यह कांसे आगए
29:49है यह चीज तो है कि इसका वर्ल इतना बड़ा है कि मैं एक्स्प्लोर करता करता ठक जाओंगा भाई बट यह खतम ने होने वाला
29:56यह पर एक और चीज है रही क्या है
29:58पता नहीं कहाता है
30:00वह पता है जो मॉंस्टर से ना पीछे नॉर्मल वाले अब उनका लेवल तोड़ा बढ़ता जा रहा है
30:04मैं ठीड़ा टो तरीका सो मख चिको है तो किस तरीके से देखना पर इनको डिस्ट्रैक्शन भीज बेज एए पर अपना दूसरा बेना ने
30:10वूल चार्ज करके यह उड़ा देना फिर दुबारा से लेज करना यह वार मार वार वार अख
30:16दोनों पता है दोनों करेक्टरों से मिल के खिल अरे बाई
30:27वह यहाँ पर ज्यादा लो है तो बारिश करा ही दू अब
30:30अब यह क्या है
30:45अब पेड़ भी फिना चड़गा ऑँ अच्छा पर है बीज को फेड़ा के ऊछिए हो ना बारिश करा करा के मार रहा
30:57जूडत तेज मारे मारे रहा और के युदा मुंस्ट्रों क्वास करें अलग चीजर मिल जा वड़ीया जांग हानग है
31:14हो रही है तो अभी मैं यह कुक कर सकता हूं उसे काफी material मिल गया वेट तो तो मुझे ज्यादा शायद है ठीक है अभी वाला भी खाना कैसे इन लोग की हल्ट बढ़ाने के लिए इसे जाना है यूज करना है इस पर लगा के हल्ट डन अभी मैंने दोने करेक्टर फुल जादा
31:44काफो को मार था और मुझे कुछ तो मिला अरी यह क्या कर रहा है काय काया पता नहीं क्या ना मैं से काया लाउं को इसे जोट सीग टेमपल मेल इसकें तर कुछ गड़ पर चलिया अशायद से भी लोग इसकें अपना को यह ज़ने अवाला है इसका भी दरवाशा खुल चु
32:14अच्छा अभी हम लोग ही वो बन गई है इसके पैस क्या क्या है स्वार्ड अभी और यह क्या है यह तो प्रॉपर टगडी शोट चला था या यह देखो नाइस
32:24तो हमें वहां तक पहुचना है बट नीचे जो मॉंस्टर है इन्हें खतम करके अच्छा यह जब मारता है ना तो सामने वालों को फ्रीज ही कर देता है अओ फोड़ा जल्दी हो गया
32:33गयो देखो इसने जिजिस को मारा और फ्रीज हो गया है
32:41फ्रीज बाई- काया तो और भी थकड़ा यार अचा मैंसे तोड़ सक्ता हूं ना
32:51नाास
32:53इस याओ तो मैं यह लाह सकता था
32:55क्योंकि फ्रीज कर आथा ना
32:57एक को फ्रीज करा दूसरे को मारा
32:59वापिस जिंदा फिर से फ्रीज
33:01अब इसको मारें के पहले
33:02यह फ्रीज करने के बाद तू एक ही हिट मारे था
33:05फ्रीज
33:06चल
33:07इंद जा खोड़ने तारी डिया
33:23वह बाई यह देखो तो भी जो चोटी चोटी मॉंस्टर्स मिलने है उन सभी मॉंस्टर्स के प्रॉपर बॉस वर्जन आ रहे है बढ़ ठीक है इसके बॉस वर्जन को मारने के लिए मेरे पास मेरी अल्टीमेट है
33:37वह उसकी तो आती तुड़ाई कर दी
33:41इसको मारते है नाइस इसको भार डाल देते एंडप के या से मारते है प्रेल एक फ्रीज वो फिरब पिटाई वह इसकी अल्टीमेट भी है
33:58खतम कई भाई सारे इस तेम्पल का जो बॉस था उसे भी खतम करते है तो बिसिकली बॉस सारे अलग अलग अलग
34:10तेम्पल है जिसके अंदर बहुत अलग अलग बॉस है इस टेम्पल का भी मेन बॉस मरा नहीं गया यह काटे है क्या तो इस काटो को स्किप करने के लिए मुझे सीरिया को फ्रीज करना पड़ेगा पानी जमाने के बाद में इसकी उपर से चल के जा सकता हो नाइस सेम आगे
34:40जा जा है आगे इसलिए झाले गए यह जा सकता हूं क्या यह यह जा संदी आगे इसलिए पार जा सकता हूं क्या ऑव यह जा तोड़े ले बावर्व
35:10विए लिमिटेद मेंटल कापसिटी
35:14यह कोना आगा
35:18क्या एक तगडी लड़ाई वाली अभी
35:22हांजी लग तो रहा है
35:29यह कोना आगा
35:33इसका बसका और माइनस करा भागे पटके
35:38कॉटम
35:40यह क्या था भाई
35:52एक मोंस्टर आचानक सामने से इसका कोई दोस्ता है
35:55उसको आते ही मार दिया एक से किन गड़ा
35:57और अभी हमें एक न्यू करेक्टर मिल चुका है
36:00अभी तक हमार पास एंबर थी
36:01अभी हमार पास काया भी आ चुका है
36:03जिसके पास एक फ्रीजिंग अबिलिटी है
36:05किसी भी मॉंस्टर को किसी भी पानी को फ्रीज करके
36:08या कई पर आग लगी है तो उसी फ्रीज करके सब रोक सकता है
36:11और इसकी जो अल्टिमेट पावर है वह भी काफी तगड़ी है
36:13तगड़ी है सबको फ्रीज कर देते और मारते है
36:15और इंबर भी मस्का तरनाक है
36:17महीं लेट्स को अभी इस गीमें मजा आना चालूँगा
36:19क्योंकि बहुत सारी नहीं नहीं चीज़ें अनलॉक हो गई है
36:21या बहुत सारी अलग अलग
36:23अरे भाई रुको भी
36:25काया को बलाके नहीं इसे फ्रीज ही करता हूँ
36:27अरे फ्रीज होने के बाद
36:29अरे फ्रीज कैसे नहीं हुए
36:31एक मिनट रुको जारा
36:33अरे ये फ्रीज अच्छा
36:35ये कुछ तो अलग ही भाई अलग तागत वरते
36:39खेर जो भी है
36:41अरे जैसे इसे अलग हो रहे है
36:43जैसे इसे हमारी अलग हो रहे है
36:45वह सब देखे पर सामने एक monster है
36:47पहले को लिए को चलते है इसे मार के देखते है
36:49इसे जमा इसका freezing वाला काम नहीं कर रहा है
36:51अरे एक पार हो गया
36:53ये की मुझा टूब हो जारा
36:55अब भाई तगडे बंदे से पंगा लिलिया लग रहा है
37:00freeze हो तो रहा है बट वैसा वाला मझा नहीं आ रहा
37:04ओ ओ ओ ओ ओ ओ ओ ओ ओ और ये क्या है
37:09अब भाई इंबर को बुलाना पड़ेगा ये distract अब ये मारेगा
37:13भाई ये तगडे मोंस्ट्रों से पंगा लिलिया हमने
37:16चक्कर ही आगे भाई
37:22headshot में भाई इंबर पावफुल है इसका बोब बहुत पावफुल है
37:27इसको देखो मार दिया अल्मूस्ट
37:30खतम एक तीर और आओ नहीं
37:36गई इसको मार के बहुत चीज़े मिलिया रात के नहीं पे काफी सारे मॉंस्ट्रों गुम रहे तो बैटार है अमनों से वापीस ही चले
37:44इतनी देर से गेम खेलने हम और साथ में चारजिंग भी लगा रहा है वैसे इसकी कोई ज़रत नहीं है बैटरी इसकी काफी बड़े लंबी चलते है बड़ तुम्हें पते ही होगा गया चारजिंग पर फोन काफी हीट हो जाता है बड़ ये फोन एकदम इकदम इल्ट्रा
38:14मान के चलो मेरा मन कर रहा है कि मुझे यूट्यूब चलाना है मुझे राइट से से लेफ स्वाइप करना इसके नदर से बहुत सारे सेटिंग करना है तुम्हें स्क्रीन रिकॉर्ड करना है स्क्रीन शोट लेना है और बहुत सारे चीज़े बट मुझे भी क्या करना है यू
38:44स्टमाइज कर सकते हैं मुझे इसका क्या साइज रखना है सब कुछ इचे से हो जाता है इसे पॉस वो सब कुछ स्था स्मूथ है क्या मैं एक और एप कोल सकता हूं साथ में मालव मैं इधर पढ़ाई कर रहा हूं या गेम खेलना हो बर मुझे काल्कुलेट भी करना है तो गे
39:14और और और और पर पर अज़िक तुम इसमें इसली कर सकता है या बढ़ी लग रहा है या देखो चीज तो है वह बहुत सारे फोन इस तरीके से मुल्टि टास्किंग कर लेते हैं बट बात है कि क्या वह बढ़ी डिस्पले दे पाते हैं या फिर इतनी स्मूथनेस दे पाते
39:44किलनी है और यहां पर कुछ नोट्स भी बनाने तो सारे काम बहुत ही एज़ी बड़ी डिस्पले पर करने में मज़ ही अलग है और सबसे प्यारी चीज तो है जब बाद में फोल्ड जाता है और पॉकिट में चले आता है वह फील अलग है आज की सली वीडियो को यहीं पर �
40:14करना चाहिए या फिर नहीं कि यह भी पैलवल जैसा हो जाएगा तो थोड़ा बोरिंग ना हो जाए मुझे तो भी थे खिल की काफी मज़ा आया मुझे ऐसा लग रहा है अब ही तो सच में थोड़ा से इसी लग रहा था है मैं इसली माल पर हो पालवल पर शुरुआत में थ
40:44प्रॉब्लम दूर करें अगर आप एक प्रॉपर प्रोफेशनल गेमर उतो भी या फिर आपको पड़ाय लिखाई करनी होती है मल्टी टास्किंग करनी होती है या फिर बड़ी स्क्रीन पर मुवीज देखनी होती है गेम्स खिलनी होती है तो तो वहाई मैं सही बतारो अभ
41:14पर चैनल पर भी नहीं हो तो नीचे जाओ एक सब्सक्राइब कोड़न आ रहा है उसे दबा दो फिला एंड करते हैं आज की सब्सक्राइब को यहीं पर मैं मिलोगा तो में लेक्स वीडियों पर तब तर के लिए पाइग
Comments

Recommended