00:00।
00:01।
00:02।
00:03।
00:04।
00:05।
00:06।
00:07।
00:08।
00:09।
00:10।
00:11।
00:12।
00:13॥
00:14install画 શ krijgen શ diecq શ
00:21શ keáz asks qo શ
00:24શ
00:27શ
00:31can do it so we can install and we can do it so we can do it so we can do it so we can do it
00:41TV को आप लोगों को जो है net से connect कर लेना है उसके बाद में आप लोगों के पास में keyboard होना चाहिए यदि आपके पास में keyboard नहीं है keyboard और mouse तो आप
00:53आपके किसी दोस्त से थोड़ी सी देर के लिए लेकर कर आ जाई है और फिर यहाला काम करने के लिए बैठिएगा ठीक है तो हमको क्या करना है मैं अपने टेलिग्राम चैनल की उपर उस एप्लिकेशन का लिंक दे दूंगा क्या या तो एप्लिकेशन ही डाल दूंगा तो आ�
01:23लिंक इस वीडियो के डिस्क्रिप्शन में दे दूंगा ठीक है तो आप लोगों को वहां से वह एप्लिकेशन मिल जाएगा ठीक है तो हम लोग देखते हैं कि हमको किस तरीके से उसको इंस्टॉल करना है ठीक है मैंने अभी जो है उसको अपने टीवी के अंदर डाल करके �
01:53उसके अंदर वो आ जाएगा हम लोगोंने pen drive के द्वारा नहीं डाला है अपने tv के अंदर send files to tv वाला जो application रहता है उससे डाला है चलिए हम लोग हमारे tv के application वाले section के अंदर चलते हैं यह हमारा google tv नहीं है यह android tv है ठीक है google tv users को वहार ही मिल जाता है applications का section और android tv users को यहाँ �
02:23application ठीक है इसको हमको install कर लेना है हम यहाँ से इसको settings पर जाकर के इसको allow कर देंगे यदि आपके tv के अंदर भी install unknown apps वाला अगर option अगर बंध है तो जिस तरीके से मैंने अभी चालू करा है आप भी चालू कर लीजेगा ठीक है फिर जब आप करेंगे install तो यह हो जाएगा ठी
02:53कि थोड़ा सा वेट करना है हमको
02:59थोड़ा सा समय ले रहा है टीवी आप देख सकते हैं यहाँ पर application
03:23install हो गया है अब शायद आपको यहाँ पर हाँ आपको यहाँ पर देखने के लिए मिल रहा होगा यहाँ पर
03:29done और open के दो option आ रहे हमको अभी यहां से open नहीं करना है हमको यहां से इसको
03:33done कर देना है ठीक है यह हमारा जो है जियो टीवी अपने टीवी के अंदर
03:37install हो गया ठीक अब हमको क्या करना है अब हमको इसको open करना है मैं आपको यह चीज़ दिखा देता हूँ चूंकि
03:45यह mobile का application होता है ठीक 3rd party application होता है तो हमारे टीवी के अप्लिकेशन
03:51का जो section होता है मापर देखने के लिए नहीं मिलता है यह यह थेकर हां और यहां पर जो आपको सेक्षन
04:09is
04:19.
04:27.
04:31.
04:35.
04:37.
04:37.
04:38.
04:38.
04:39.
04:39.
04:39.
04:39.
04:39.
04:39display में दिखाई देगा आसपास कुछ भी नहीं दिखाई देगा जैसा आप अगर
04:43अपने phone को अपने TV पे cast करते हैं तो जब आप उसको बिल्कुल
04:46खड़ा रखते हैं phone को तो कैसा बिल्कुल ऐसा इतना सही बस दिखाई देता है
04:50उतने ही दिखाई देगा मेरा जो दूसरा TV है उसके अंदर वैसे दिखाई देता है
04:54और इसके अंदर इस तरीके से दिखाई दे रहा है तो कोई घबराने अली बात नहीं है
04:57यहाँ पर हमको अपना mobile number डाल देना है mobile number डालने के लिए
05:02आप लोगों को सबसे पहला keyboard का requirement पड़ेगा ठीक है
05:07keyboard पर आप लोग यहाँ पर mobile number डाल करके और फिर get OTP पर आप लोग जो है
05:11क्लिक कर दिजेगा मैं mobile number और OTP डालने के लिए वीडियो को फासा pause कर रहा हूँ
05:17ठीक है तो अभी आप लोग यहाँ पर देख सकते हैं कि मैंने अपना mobile number डाल दिया है
05:24अब यहाँ पर OTP डालने के लिए आ रहा है actual में इस TV के अंदर जो है मैंने keyboard को connect किया
05:30तो keyboard के अंदर जो है दो-चार ही number type हुए उसके बाद में इसने अपना मतलब क्या करते हैं खुद का ही अंदर जो TV के अंदर जो inbuilt keyboard नहीं रहता है वो open करके दी दिया था
05:42तो वहाँ से मैंने number डाल करके उसको चालू कर दिया तो आप लोग देख लिजेगा कि आपके TV के अंदर अगर inbuilt keyboard अगर open अगर हो जाता है तो तो बहुत ही अच्छी बात है अगर नहीं होता है तो फिर आप कोई एक manual keyboard जो है वो लाकर कि आप इसके अंदर जो है अपना phone number
06:12तो आप लोग यह देख सकते हैं कि किस तरीके से यह चालू हो गया है जैसी हम लोगों ने इसके अंदर OTP को डाला है अब यहाँ पर recommended update यहाँ पर जो है शो कर रहा है तो आप लोगों को इसको cancel कर देना है ठीक है मैं आपको दिखाता हूँ
06:27मेरा जो keyword और mouse का combo है मेरे पास में तो वो properly इसके अंदर क्या है respond नहीं कर रहा है
06:46तो मैंने इसको remote से ही जो है close कर दिया है यहाँ पर भी इसको हम close कर देते हैं ठीक है तो आप लोग यहाँ पर देख रहे हैं कि यह किस तरीके से जो है चालू हो गया है ठीक है
06:56अब हम कोई साभी चैनल यहाँ पर इसको play करके देख लेते हैं हम लोग यहाँ पर टीवी guide के अंदर हम लोग चलते हैं
07:12हम लोगों को keyboard का use करना पड़ेगा
07:15अब आपर देख सकते हैं कोने में छोटे से में वो काम कर रहा है एक मिनिट जड़ा मेरा keyboard जो है भी response नहीं कर रहा है उसको बंद करके फिर से चालू करता हूँ
07:29तो दोस्तों आप लोग देख सकते हैं कि मेरा जो है keyboard काम करने लगा है mouse काम करने लगा है मैं tv guide की उपर में क्लिक करता हूँ
07:58मेरा जो है mouse जो है चलने में थोड़ा सा तकलीफ दे रहा है पता नहीं क्या दिक्कत है कल तक तो सही चल रहा था
08:22पर थोड़ा सा आप लोग patience रखी है मैं आपको एक आदी चैनल जो है चला करके दिखा देता हूं
08:29कि रिमोट तो इसके अंदर काम करेगा यह नहीं आली बात बिल्कुल पक्की है आप कि वस जब आप लोग इन करेंगे तो किसी किसी टीवी के अंदर काम कर जाएगा किसी किसी टीवी के
08:47हम नहीं करेगा ठीक है तो दोस्तों आप लोग देखिए फाइनली मेरा माउस थोड़ा सा काम किया और यह हम जो है टीवी गाइड वाला जो
09:10सेक्षन है उसके अंदर आ गए आप यहां पर देख सकते हैं कि यह सारे के सारे आपको जो है चैनल से यहां पर देखने के लिए आपको मिल रहे हैं ठीक है तो अब हम जो है कोई से चैनल चला करके देखते हैं यहां पर लोग यहां पर नीचे आते हैं
09:27my mouse is
09:38unresponsive
09:40so let me wait
09:42I will do the other mouse
09:44I will do the TV
09:45and check it out
09:46so let's see
09:49my mouse is
09:51working here
09:52I will do the TV
09:54guide
09:54and
09:56we will
10:04see
10:05the
10:08the
10:10the
10:11the
10:16the
10:18the
10:19the
10:22the
10:23the
10:24play
10:26do
10:26hold
10:46I will show you the mouse.
10:51I will show you the mouse.
10:54I will show you the mouse.
10:56This is the keyboard and mouse combination.
11:00I will show you the problem.
11:05This is the Bluetooth and the dongle.
11:07I have connected to the dongle.
11:10I will show you the difference.
11:12I will show you the cursor.
11:15� और एल्टल में दिखके नहीं आश्पर के विसको नहीं तो नहीं पर दिखकत नहीं और आज कोई उसको तो दिखाता हूं किसा काम करेगा
11:41Here we go.
12:11Here we go.
12:41Here we go.
13:11Here we go.
13:41Here we go.
14:11Here we go.
14:41Here we go.
15:11Here we go.
15:13Here we go.
15:15Here we go.
Comments