Skip to playerSkip to main content
  • 1 year ago

Category

🎈
Fun
Transcript
00:00Boss lady ne eq employee ko is liye fire kar diya
00:02क्योंकि woh kam ke dauran mobile use kar raha tha
00:05पर jayse hi usse nikala
00:06kuch seconds mein company ke server
00:07पूरे tariqe se down ho gay
00:09वoh aadmi technical area ka head tha
00:10और उसke jane ke baad company mein koi nahi tha
00:12जो इस issue ko solve kar sake
00:14customers ke calls lagatar a rahe thay
00:16और अगर issue 2 minute mein fix nahin hua
00:18तो company ke shares crash ho saktay thay
00:19पूरा business bribadhi ke kagar par tha
00:21तभी उस president lady ko samaj aya
00:23कि जिस employee ko sne fire kiya है
00:25वohi company ka asli pillar था
00:27वो akela central system manage करता था
00:28और किसी भी problem को
00:30कुछी seconds में ठीक कर सकता था
00:31इसलिए company के president
00:32ने personally उसे hire किया था
00:34और उसे half shares देने को भी ready था
00:36ताकि वो company में रुका रहे
00:37उसकी leadership में company हमेशा number one रही थी
00:39लेकिन आज जब president tripper था
00:41तब इस acting president lady ने उसे बिना कुछ कहे
00:43पानी मुंग पर फेंक दिया
00:44वो आदमी कहता रहा कि वो बस कुछ minutes आराम कर रहा था
00:47क्योंकि उसने पूरी रात काम किया है
00:49पर lady ने उसे lady कहकर फॉरण निकल जाने को कहा
00:51उस आदमी ने बताया कि उसे निकालने के लिए
00:53president की permission चाहिए
00:54पर lady ने हसते हुए कहा कि उसे decision लेने के लिए
00:57किसी की जरूरत नहीं है
00:58assistant ने भी कहा कि अब boss lady ही full control में है
01:00उसे बस दो मिनट दी pack करने के लिए
01:02वरना security उसे निकाल देगी
01:03lady के रुख को देखते हुए वो चुप चाप अपना सामान pack करने लगा
01:06एक junior employee ने उसके साथ जाने की कोशिश की
01:08पर उस आदमी ने उसे समझाया कि अपनी 80 साल की माँ और बच्चों के बारे में सोचो
01:12इसलिए वो junior रुख गया
01:13पर रोते हुए उस आदमी से request करने लगा
01:15कि बिना आपके systems को कोई नहीं ठीक कर सकता
01:18लेकिन president lady इस पर अड़ी रही कि वो बस एक lazy boss है
01:21जिसके पास कोई skills नहीं है
01:22और उसे जल्दी से बाहर निकल जाने को कहा
01:24ये सोचे बिना कि जैसे ही वो आदमी company से निकला
01:26पूरा system एकदम से crash हो गया
01:28technician भागते हुए report करने आए
01:29पर lady ने बस कहा कि जल्दी से ठीक करो
01:31तब एक technician ने कहा कि वो system उसी आदमी ने बनाया था
01:34और सिर्फ वही उसे समझ सकता था
01:35ये सुनकर president lady गुस्से में आ गई
01:37और कहने लगी कि जरूर उस आदमी ने कुछ sabotage किया है
01:39फिर उसे अपने dad की वो बात याद आई कि company में एक employee है
01:42जिसे कभी fire नहीं करना चाहिए
01:43और उसे शक हुआ कि वही था
01:45उसी time employees report करने लगे कि customer calls से lines jam हो रही है
01:49और अगर issue जल्दी solve नहीं हुआ
01:50तो shares गिर जाएंगे और company बरबाद हो सकती है
01:53ये सुनते ही president lady डर गई
01:54और तुरंत एक expert से help मांगने लगी
01:56पर उसे पता नहीं था कि जिस expert को वो बुला रही है
01:59वही था जिसे कुछ मिनट पहले उसने निकाल दिया था
02:01वो आदमी building से बाहर ही जा रहा था
02:03कि उसे president lady का message मिला
02:05message में लिखा था कि issue
02:06personally explain करो और lobby में मिलो
02:08lady ने message देखा तो उसे नाम कुछ जाना पहचाना लगा
02:11पर ignore करके वो lobby में उतर आई
02:13वहाँ उसे वही आदमी मिलता है जो बस निकल ही रहा था
02:15वो उसे देखते ही चिलाने लगी
02:17उसे sabotage करने का इलजाम लगाने लगी
02:19उस आदमी ने बहस नहीं की
02:20बस शान्त रहा
02:21lady को उसका ये रवया और गुस्सा दिला गया
02:23तो वो घमंड से कहने लगी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया
02:25तो पूरा staff उसे hate करेगा
02:27आदमी ने बस पूछा कि क्या president को पता है
02:29कि वो क्या कर रही है
02:30lady ने गुस्से में जवाब देने के लिए
02:32तुरंत president को call किया
02:33पर president busy था
02:34बस इतना कहा कि खुद संभाल लो
02:36और call काट दी
02:36lady ने आदमी पर हंसते हुए कहा
02:38कि तुम कुछ खास नहीं हो
02:39फिर guards को बुला कर उसे निकाल देने का order दिया
02:42आदमी जाते जाते बस इतना कह गया
02:43कि एक दिन तुम्हें पचतावा होगा
02:45lady ने घमंड से कहा कि उसे कभी पचतावा नहीं होता
02:47तभी अचानक पूरे company में emergency alarm बज उठा
02:50lady के चहरे पर डर था
02:51उसी पल president का call फिर से आया
02:53और call receive करते ही lady का चहरा डर से सफेद पढ़ गया
Comments

Recommended