Skip to playerSkip to main content
क्या Saudi Arabia और Iran के रिश्तों में फिर से बड़ा बदलाव आने वाला है? क्या MBS और Mojtaba Khamenei के बीच बढ़ती तनातनी Middle East की राजनीति को नया मोड़ दे सकती है? इस वीडियो में जानिए Iran, Saudi Arabia, America और Israel से जुड़ी ताजा अपडेट, कूटनीतिक हलचल, सैन्य गतिविधियां, क्षेत्रीय समीकरण और वैश्विक प्रतिक्रियाओं का पूरा विश्लेषण। वीडियो में उपलब्ध आधिकारिक बयानों, रिपोर्टों और मौजूदा घटनाक्रम के आधार पर जानकारी दी गई है। पूरी खबर और हर अहम अपडेट जानने के लिए वीडियो अंत तक जरूर देखें।

Middle East tensions continue to dominate global headlines as discussions around Iran, Saudi Arabia, the United States, and Israel intensify. In this video, we analyze the latest developments involving MBS, Mojtaba Khamenei, regional diplomacy, military strategies, and the evolving geopolitical landscape. We also examine official statements, strategic interests, and expert perspectives to understand what these developments could mean for the Gulf region and global security. This video distinguishes confirmed information from speculation and provides a balanced analysis of the ongoing situation. Watch till the end for a complete breakdown of the latest Iran-US-Saudi-Israel developments.

#Iran #SaudiArabia #MBS #MojtabaKhamenei #USA #Israel #MiddleEast #IranUSWar #Trump #BreakingNews

~HT.410~ED.542~PR.540~GR.510~VG.HM~

Category

🗞
News
Transcript
00:00पहली बात तो यह बहुत अनफॉर्चुनेट है जिस दिशा में यह बहुत जा रही है
00:08क्योंकि इसरेल का उसमें कोई confidence में उसको लिया नहीं गया और इसरेल ने लेबनान पे कभी भी
00:13की सीजफायर इंप्लिकेट नहीं किया और वह एक प्राइमरी कटिंग एज मुद्धा था जिसके ओपर इरान हार्ड बाउंड था दूसरा
00:21न्यूक्लियर न्यूक्लियर आयर जी सी आयर जी सी का ओवर्ट्रो करके वहां की
00:26देमोक्राटिक गर्मेंट लाना वह इनीशली वार के निशन में एक इगनाइशिंग पॉइंट था अब तो वह सब लोग भूल गए
00:32है और इरान में मेरे बहुत मित्र आते हैं इरान से मैं कैलिफोनिया बेस्टू इस टाइम सिलिकॉन वैली में तो
00:39उनके फैमिली अभी भ
00:53पाइस बोलते हैं लेकिन उनका भी एक कहना है जो ग्राउंड पे रिवोल्ट सरकारों के खिलाफ आयर जीसी के खिलाफ
01:00हो रहा था जब से आयोतुल्ला को एसेसिनेट किया है तब से तकरीबन तकरीबन 80-70% उसके अंदर डॉप
01:08आ गया इसमें कोई दोराएं नहीं और फिर
01:22अलग मुद्दा लेकिन मैं आपका ध्यान उस तरफ ले जाना चाहूंगा जो अभी 14 कल लास्ट 48 आवर्स में जो
01:30बड़ी-बड़ी ड्वेलपमेंट्स हुई है जिसके अंदर एक तो एक एरक्राफ्ट जो की एक रिजनल कमांड सेंटर टाइप सा प्ले
01:36करता है जो रश्या
01:51लिंग एंटी जैमिंग टेक्नोलजी मैं खुद एयाई के वर्ल्ड में काम करता हूं मेरे कई फ्रेंड्स हैं जो हाइटेक डिफेंस
01:58एनलिस्ट है और पैलेंटियर एक कंपनी का नाम है आप रिसर्च कर सकते हैं उसका रोल ग्लोबल वर्ल्ड में बहुत
02:05तेजी से बढ़ �
02:05है और वो भी इसमें अब काफी इंवाल्ड हुई है और कल ही यूएस ने अपना वन अफ देटिंग एज
02:11कोर्षियर और अन्मैंड सर्फेस वेसल सी ड्रोन से इसी की सब्मरींच और मेंटेनेंस एरिया पर अटैक किये हैं और जो
02:21अभी-अभी आप बात कर रहे थे शिक्स्
02:35मागा वोटर कोर बैंक है और जो सेनेटर है रेपब्लिकन उनके अंदर भी अब डिसेंट दिख रहा है और यह
02:42बहुत क्लियर है अगर आप उनके ट्वीट देखें मैं कुछ हर्थ तक रेपब्लिकन पार्टी से कनेक्टेड हूं और था तो
02:49मैं आपको उस एंगल से बताना
03:04मशीन है उसने यह दिखाने की कोशिश की कि उन्होंने उनको मरवाया है मैं फिजिशन हूँ वो जिस बिमारी से
03:11मरे उसे आयोटिक डाइसेक्शन कहते हैं तीन से तीस मिलियन लोगों को है अमेरिका के अगर आप नौर्थ नौर्थ अमेरिका
03:18में देखेंगे एक परसंट प
03:31स्क्रीम कर रहे हैं विक्ट्री तो यह बहुत ही घरसित मानसिक्ता है एक तरीके से धिरत जी मेरा एक सवाल
03:39बीच में मैं सोरे आपको टोक रहा हूँ लेकिन वही सवाल है कि जो अपने मुद्दे गिनाय है उससे तो
03:44यही समझ में आता है कि एक जो फेवरेबल माहोल इरान म
03:48वहाग की जो इसलामिक रिजीम है उसके खिलाफ बना था जो हमने प्रोटेस्ट देखे थे हमने स्टूड़न प्रोटेस्ट को बाद
03:55में पूरे इरान में हमने होते हुए देखा उस वक्त में आपने जैसे कहा कि कई सारे लोगों को मारा
04:01भी गया कई सारे लोगों को जेल मे
04:14सीट तो उन्होंने भी पहले से कई सारे डेकेट से उन्होंने ये एक तरीके से वह एडवोकिसी कर रहे थे
04:20कि इरान को करश करना चाहिए वहागी रिजीम को करश करना चाहिए लेकिन आखिर के दिनों में कहीं न कहीं
04:25वो भी यही समझ रहे होंगे हाला कि वह हाडर मिलिटर
04:28एक्षन के लिए प्रोपोस कर रहे थे, जब भी M.O.S.
04:31साइन हुआ था, तब भी वो यही कह रहे थे,
04:32कि we should see the end of it,
04:35इस सारी चीज़ का end देखना चाहिए,
04:36लेकिन ट्रॉम का प्लान
04:38काफी जादा unstable नहीं लग रहा है, कि
04:40कई बार वो इसराइल को सुनाते है,
04:42इरान की लीडर्स को ग्रेट बोलते हैं,
04:44लेकिन दूसरी ही 24 घंटे में,
04:46वो फिर से anti-Iran rhetoric फिर से
04:48start हो जाता है.
04:50आप मुझे एक मिनिट दीजे, मैं summarize करता हूँ,
04:52अगर आप Republican Core Water Bank में जाएंगे,
04:55मैं जा चुका हूँ, जाएंगे, तो
04:57clear cut है, जो आपने बिल्कुल point out किया,
04:59कि 50 साल से एक तरीके का नासूर है इरान,
05:02that's how people think, to be very honest,
05:05और हमें इरान के अंदर,
05:07इरानियन लोग और इरान की रिजीम,
05:10यह दो separate चीजे रख लिजे,
05:11इरान एज़र कंट्री सेपरेट रखिए,
05:12इरानियन रिजीम ऐसे separate रखिए,
05:14इरानियन रिजीम, जब आप बात करेंगे यहां पर,
05:17तो लोग आपको यह नहीं बोलेंगे,
05:18इरान की आरनी एरफोर्स ने, वो बात करेंगे,
05:22कट्करपंती IRGC,
05:23इस्लामिक गाड़, जिनकी मानसिक्ता है,
05:25कि टेरर और्गनाइडेशन,
05:27हिजबुला, हूती को उठा लीजिए,
05:30हमस का सपोर्ट कीजिए,
05:31जो फिलिस्टीन में हुआ,
05:32उसके खिलाब अमेरिका में बहुत प्रोटेस्ट हुए,
05:34मैं भी सपोर्ट में हूँ,
05:35कि फिलिस्टीन के लोगों को जस्टिस मिलना चाहिए,
05:37बहुत अट्रॉसिटीज हुई,
05:39लेबनान में भी बहुत निर्दोश लोग मर रहे हैं,
05:40इसमें कोई दोर आए नहीं है,
05:42और अमेरिका की हिस्ट्री के अंदर एक एक काला पेज का इतिहास है,
05:45और यह कैलिफूनिया जहां मैं बैठा हूँ,
05:46हम सब शर्बिंदा हैं इस बात को लेगे,
05:48इस दिस दिर इस नो वे अराउंड इट,
05:50यह इंसानियत के उपर बहुत बड़ा काला धबा हुआ है,
05:53दो जगाओं में,
05:54और हम से हमारी future generations पूछेगी,
05:56कि आपने क्या किया,
05:57जब बेगुना लोग फिलिस्तिंग में मारे जा रहे थे,
05:59और लेबनान में उसमें कोई दोर आए नहीं है,
06:02लेकिन यह justify नहीं करता,
06:04कि जो terror groups,
06:06इरान की IRGC से support करती है,
06:07अपने लोगों को मारती है,
06:09जैसे आपने सही बात बोला,
06:10लेकिन यह समझना जरूरी है,
06:12वो जो लोग रिवोल्ट कर रहे थे,
06:13वो एक fraction of educated young youth थे,
06:17वो big masses नहीं थे अभी तक,
06:19यह बहुत ही initial stages का movement था,
06:22और वेस्ट मीडिया इसको definitely दिखा रहा है,
06:24कि बहुत बड़ी mass support थी,
06:26ऐसा to ground,
06:27जो मेरे contact से उन्होंने बताया ऐसा नहीं था,
06:31यह college के students से उससे पहले आपने बुरका के उपर आपने देखा लड़कियों का जो रिवोल्ट हुआ था,
06:37तो कहीं ना कहीं वो freedom के fight कर रहे थे,
06:39लेकिन जो गल्फ के अंदर,
06:41इरान ने यह जो कदम उठाया,
06:51जो की हर्मूस पर डिपेंडिन है, जिसमें नमबर वन चाइना था,
06:54लेकिन चाइना की सिर्फ 15 परसेंट था और नमबर टू बे भारत आता था,
06:58अब तो भारत ने diversify किया है, अपने आपको और महंगी डगाओं से तेल खरीद रहा है,
07:02वो एक अलग दुनिया है, लेकिन बहुत सारी ऐसी देश हैं, जिनके उपर ये opportunities नहीं थी,
07:07अफरीका के बहुत सारे देश्ट हैं, साउथ इस एशिया के, जिनके अब economies almost taxflation,
07:12और recession की कगार पे खड़ी हुई है, because of this terror, जो की हर्मूस पर inflict हो रहा है,
07:19और मैं आगे आपका ध्यान इस तरफ भी दिखाना चाहूंगा,
07:23कि अब हूती का connection Red Sea, और साउथी का तेल आ रहा है, वो कहां जा रहा है।
07:28वही बात है, बाबल मंदाब भी अब conversation में आ चुका है, दूसरा important state,
07:33मैं कोचा सर आपसे यही पूछना चाहूंगा, कि इस से पहले तक Iran versus US,
07:39इसराइल का उसमें शामिल होना, लेकिन जो peace in the Middle East,
07:43मुझा अभी भी वो true social का उनका post याद है, ट्रम जी का,
07:47उसमें उन्हेंने कहा था कि this will be a new dawn for peace in the Middle East,
07:51तो क्या और वो peace in the Middle East से जाकर यह war spiral out हो रहा है कही सारे
07:56Saudi Arabia, UAE,
07:58वहां के Bahrain वगेरा, Jordans, हर जगा से, सारे देशों को कही ना कही वो यह पच्छता रहे होंगे कि
08:04क्या US और इसराइल ने क्यों यह military action start किया फिबुरुआरी?
08:10देखी, अब एक चीज़ आपको, हम लोग एक US perspective से, जो भी discussions है, West media इतना powerful है
08:20आज, वो लोगों के minds को influence करते हैं,
08:25और हम जब भी बात करते हैं, तो US perspective एक dominant रहते है हमारे mind,
08:32right, because हमको 7 October का याद दिलाए जाता है, because 7 October को जो हुआ, और जिस तरीके से
08:42हमास ने इतने सारे लोगों को मारा, वो तो it's part of history,
08:50और जो भी इजनायल ने किया उसके बाद तो उसका revenge ही था, right, वो इसको revenge को किस हद
08:58तक लेगे, that's a different discussion by itself,
09:02तो इसको मेरा यह मानना है, देखिए, इसको एरान और US के बीच में बातचीत आपकी चलनी थी, इसको पहले
09:09भी अगर आप इसको पिछले साल भी 12 दिन की लड़ाई देखें,
09:14वो लड़ाई इसको किसने शुरू करे और किसने खतम करे,
09:21similarly, इसको इसमार भी अगर आप देखिए, यह लड़ाई किसने शुरू करे और किसने खतम करे,
09:34अब, इसको लड़ाई को स्टार्ट करना, पहली चीज़, पहली चीज़, लड़ाई, अगर मैं एक लड़ाई में जाता हूँ,
09:45if I am a military commander, and अगर एक political aim मुझे अगर दिया गया है,
09:51तो मैं उसको एक military aim में convert करता हूँ,
10:00मुझे एक end state नगर आना चाहिए,
10:03अगर मैं अच्छा military commander हूँ, अपने political boss का जो अगर उसलिए मुझे अपना political aim दिया,
10:11और मैं उसको convert करता हूँ,
10:13तो मुझे अपने political boss को बताना भी चाहिए,
10:16कि इसका end state मैं इसको कहा तक लेकर जाओंगा,
10:19और क्या मैं इसको end state क्या मैं इसको हासिल कर पाऊगा,
10:25जब आपका end state ही clear नहीं हो,
10:28जब आपके mind में आपको पता ही नहीं कि इस life को आपने कम खतम करना है,
10:35तो उस लड़ाई में जाने की जुरूरत,
10:39जब आपके mind में clarity नहीं होगी,
10:42कि यह इसको end state में इसको कब हासिल करूँगा,
10:46आपको उस लड़ाई में नहीं जाना चाहिए,
10:49अगर आप उस लड़ाई में जाएंगे,
10:50यू विल नॉट बिया विना,
10:52और यह चीज बहुत इंपॉर्टन है समझता,
10:55and especially for the students of military history and geopolitics,
11:02जो इस चीज को follow करते हैं,
11:05और इसी लिए मैं यह बोलता हूँ कि आज भी,
11:08end state is not clear,
11:11क्या आप इसको एरान को इसको तबह करने की एक position में हैं,
11:18क्या आपके पास logistics stamina है ज़ड़ाई को,
11:22Ukraine और Russia की लड़ाई की तरफ इसको लड़ने के लिए नहीं,
11:27because ना तो America के पास है,
11:29और ना तो Iran के पास है,
11:33तो इसको basically यह एक power struggle बन गया,
11:37एक egos की लड़ाई बन गई है,
11:40कि भाई हम इसको maximum,
11:42आज भी Trump की statement को देख लो,
11:45एक टाइम पे Trump ने statement देती पिछले पारा दिन की लड़ाई में,
11:50that the entire nuclear power and facilities of Iran has been obliterated,
11:57और पेंटिकन ने उसको नकारा कर दिया,
12:00इसी लिए इतना तारे लोग को इसको रिजाइन करना पड़ा,
12:03उसको छोड़ दिया उनोगोने,
12:06और जो छे जनरल-ranked officers,
12:12have resigned from the U.S. armed force,
12:17because they did not agree,
12:19कि भाई हमार पास end state ही नहीं,
12:20अब क्यू लाड रहें?
12:22They were not willing to go into this war.
12:25तो इसलिए मैं ये discussion को लंबा नहीं कीचना जानता,
12:30but I can tell you right from now,
12:34ये जो शुरुवात भी हुए लड़ाई की दुबारा,
12:38it's a futile effort.
12:40इसको कुछ नहीं हासल होने वाला अमेरिका को,
12:43और इसको नहीं इरान को कुछ हासल कर पाएगा.
12:46तो इसको दोनो, if you ask me,
12:52there are no winners in this war.
12:54Both are losers.
12:57Because इसको ना तो इरान का end state आपका different और ना तो US का,
13:02और जो state of hormones जो आपका मुद्दा ही नहीं था,
13:05इस लड़ाई से पहले आज मुद्दा बन गी.
13:09बिल्कुल, state of hormones वाले सवालों पर ही आते हैं,
13:11डॉक्टर धीरज के पास चलते हैं.
13:19भी जहाजों का आवागमन होगा उनसे वो शुल्क लेंगे.
13:22इरान का कहना है कि शुल्क हमें मिलना चाहिए,
13:25state of hormones में हमारा नियंत्रण रहा है.
13:27लेकिन ट्रम्प जरूर ये बयान देने,
13:29लेकिन उनको उनके सहीयोग्यों का समर्थन मिल नहीं रहा है.
13:31युद्ध में भी उनको कुछ खास समर्थन मिला नहीं था.
13:34अभी ब्रिटेन का बयान आया है.
13:35ब्रिटेन की ओर से कहा गया है कि बिना किसी टोल ये शुल्क के
13:38state of hormones को खुला रहना चाहिए,
13:41जैसे युद्ध से पहले खुला रहा था.
13:43आपके साब से ट्रम्प ऐसे बयान की उद्धर है,
13:46उनके इस प्लान के पीछे की क्या रणिती हो सकती है?
13:49यहां देखिए यह बयान इसको मैं बिल्कुल सीरियस नहीं रहे था.
13:53यहां पर उसको उसके तो मीम इस टाइम बनाए जा रहे हैं यहां पर.
13:57और ट्रम्प बिल्कुल एक डिप्लोमेट नहीं है,
14:04हमारे में बोला जाता है कि बोलने से पहले सोचना चाहिए,
14:08आइधिक वह सोचने से पहले बोल देते हैं.
14:10तो एक बहुत बड़ा इसका प्रॉब्लम मेरे जान पेचान के बहुत जो रिपब्लिकन कॉंग्रेसमेन हैं या सेनेट हैं,
14:19उनको खामयाजा अब अपने फूल्स पर दिखाना पड़ रहा है,
14:21और दूसरी बात है, ट्रम्प इस नाट गना भी रिएलेक्टिट सेकिंड ताइम, तो उनका पॉलिटिकल वेल्थ जो है, वो इस
14:30नॉट डिसीजन मेकिंग क्राइटिरिया फॉर हिम,
14:34तो कहने की यह बात है कि उनको इस टाइम सेकिंड टर्म इलेक्शन लड़ना नहीं है, तीसरी बात हमारे जो
14:39मिट टर्म नवेंबर में आ रहे हैं, उसके अंदर डेफिनेटली उनकी लोग प्रियता कम हो रहे हैं, कैलिफोर्निया से पहले
14:45मैं पैंसिलवेनिया में था, और �
14:47स्विंग स्टेट थी, जिसने उनको जिताया था, मैंने बहुत करीब से इलेक्शन देखे हैं, मीटिंग में गया हूँ, रैली में,
14:53I have attended, spoken to hundreds of Republicans, जो मेरे अभी भी कंडेक्ट में हैं, तो काफी लोग इस टाइम
15:00डिसेंचैंटेड हैं, पिछले अभी से नहीं, वार से भी न
15:17की मीटिंग होती है, पचास लोग उनकी आंसर देने पड़ते हैं, ऐसे नहीं आप पांक साल के लिए लेक्ट हो
15:21गए, और वो बड़ा मुश्किल है इस टाइम, कुल मिला के पार्टी की अगर आप बात करें, दूसरी बात है,
15:28वो अपनी डॉटर को आगे लाना चाह रहे है
15:30जिसकी popularity इस टाइम बहुत कम है, उनके son-in-law को तो कोई पसंद नहीं करता, अगर आप मीडिया
15:37में देखे, तो उनकी अपनी बहुत बड़े-बड़े issues है, लेकिन having said that, मैं आपका ध्यान इस तरफ दिखाना
15:44चाहूँगा, कि Trump ने जो 20% का तोल की बात की है, वो उसी टाइ�
15:48की बात है, Greenland को लेना, for example, मैं तो actually Greenland के मुद्दे पर जाना सपोर्ट करूँगा, instead of
15:55the toll, उसके अपने रिजन्स है, आप्टिक का, लेकिन having said that, मैं आपका ध्यान एक तरफ दिखाना चाहूँगा, कि
16:02दिखिए, ये जो लडाई हुई है, अभी तक, आभी भी नहीं, मैं फि
16:17ऐसा collect करने के अंदर, अगर आप आज की date में calculations करें, तो इरान के जो frozen assets हैं,
16:22120 billion dollar के करीब, जो official है, इसके इलावा जो आप जानते थे, एक black fleet था, जो रश्या
16:28से और इरान के oils के, जो crypto के थूँ, bitcoin के थूँ जा रहा था, और bitcoin, मैं खुद
16:33investor हूँ, I don't recommend people, this is not a financial advice, ये एक financial advice न
16:47operate हो गया है, क्योंकि transactions उसमें होई थी, ये भी आपको समझना पड़ेगा, अगर इधिरियम पे जाएं, तो पच्छ
16:52पन सो का आप सारा सो पे मिल रहा है, तो financially बहुत बड़ा हिट इरान को बहुत दोनों दिशाओं
16:57से हुआ है, और एक ray of hope थी, कि जो पहले, जो frozen asset है, उसके
17:026 billion dollar हम release करेंगे, लेकिन उसका भी कुछ ray of hope इरान को नहीं दिखा, तो definitely frustration
17:07इरान में built होती जा रही है, और मैं आपका ध्यान दुवारा उस तरफ घुमाऊंगा हूती, क्यों बता रहा हूँ,
17:13क्योंकि अगर आप मुझे एक मिनिट दीजिए, आपके दर्सकों के लिए, यमन
17:16का नॉर्थ, नॉर्दरन अगर आप यमन देखें, तो वो जो कंट्रोल है, नॉर्थ वेस्टरन जो यमन है, जो rebels के
17:25हाथ में है, जो most of आबादी को कंट्रोल करते हैं, सद्रन जो है, जो कि वहां की एक तरीके
17:30की गवर्मेंट है, जो साउधी बैग है, और जो नॉर्दरन है
17:46कूती लोगों ने अपने मिजाईल दागे हैं साउधी के ऊपर, और अब साउधी की अगर आप official websites को देखें,
17:52अभी से नहीं, मैं पिछले कई हफ्तों से हैरान हूँ कि साउधी और UAE इतना क्यूप क्यों है, क्योंकि बहुत
17:57ही strong air force है दोनों के पास, you know, F-15, F-16 बहुत अ�
18:14साउधी का ओईल उन्होंने sequester किया था, हर्बूस से हटा करके जो Red Sea की तरफ, तो Red Sea के
18:23पास भी जो हूथी के rebel controlled है, उनके पास का जो area है, वहां से आज की date में
18:3025% of global, तकरीविन 12% of supply वहां से जा रहा है, लडाई से पहले 4.2 million
18:38to 6 million barrel प्रती दिन साउधी का वहां से जाता था,
18:41crude oil और आज की दिशा में, वो 70% बढ़के 7.2 million barrel प्रती दे वहां से जा
18:49रहा है, तो साउधी की जो energy है, अगर वो चोक हो गई, तो कुरिय विश्व को 25% का
18:56एक drop दिखेगा, और हम जो anticipate कर रहे हैं, crude की कीमत,
19:00300 से 200 barrel प्रती और gas की कीमत तकरीबन 40 to 50 per mm BTU हो सकती है, जो
19:10आज की दिन 15 से 20 trade होती है, तो कहने की यह बात है कि अगर आपको लगा कि
19:16हार्मूस के बंद होने से अर्थ विवस्ता को जटका लगेगा, जटका लगा था, तो अगर red sea भी बंद हुआ,
19:22जो हूती का area है, जिसके �
19:23अब strain दिख रहा है, तो अर्थ विवस्ता के लिए और भी खतरनाक जटका हमें मिल सकता है, इसलिए मुझे
19:34दिख रहा है कि NATO अब involved होगा, क्योंकि red sea के तुरू European Union और Europe के कई देश,
19:39इंक्लूडिंग अगर आप Italy भी उठाईए, Greece भी उठाईए, उनकी तरफ जो energy जाती है,
19:44वो वहाँ से जा रही है, और साउधी के पास बहुत पैसा है, बहुत strong air force है, और एक
19:50बड़ा interesting click है, साउधी के ओपर जो attacks हो रहे हैं, अभी तक पाकिस्तान के उन्होंने अपना कुछ squadron
19:57भी जाता, लेकिन अब interesting देखने में ये लगेगा, क्या पाकिस्तान जो बोलता है वो
20:14बहुत ही खराब news है
Comments

Recommended