00:00I just saw a
00:07a
00:09a
00:10a
00:11a
00:12a
00:14a
00:15a
00:16a
00:18a
00:20a
00:21a
00:22a
00:23a
00:24a
00:25a
00:26a
00:27a
00:28a
00:31a
00:34a
00:35a
00:37a
00:38a
00:39a
00:40a
00:41a
00:43a
00:47a
00:53a
00:54a
00:55register
00:55कर लिया है कुछ लोगों को इसमें
00:56detain किया है बाकी लोगों की इसमें पैचान की जा
00:59रही है हमारे पास अलग-लग location के CCTV photos is है और क्यूंकि
01:05जो लोग मारपिट में शामिल थे उन्होंने पनी गाड़ी का भी
01:08accident कर रहा है तो इसमें अभी तो एक FIR हमने दी है जो
01:12मारपिट को लेके FIR हुई है और दूसरी FIR इसमें उन व्यक्तियों के
01:17खिलाफ दे रहे हैं जिन्होंने अपनी ही गाड़ी का accident कर रहा है जो
01:19मारपिट में involved थे तो इसमें जो further investigation है वो जारी है और जो
01:27इसमें culprit होंगे दोस्ते होंगे उनको किसी भी सुरत में छोड़ानी जाएगा और सक
01:32सक्त कारवाई की जाएगी और जो भी इस तरीके से सांतिभंग करने के किसी भी
01:37मामले में शामिल रहे है रहेंगे उनके विरुद पुलिस त्वरित कारवाई करके जो
01:45भी इसमें investigation है वो की जा रही है और आसे लोगों के विरुद में सक्त कारवाई करेंगे और इनको फिलाल कुछ
01:51लोगों को detain किया गया है और बाकी लोगों की पैचान की जा रही है जो भी सुरुआते जो जानकारी मिली है इसमें दो
01:59पाड़ियां बहां पे लगी थी उनमें कितने लोग शामिल थे साथ आठ लोगों के होने की जानकारी मिली है तो यह पूरी
02:05investigation का matter है कि कौन से लोग थे और उनका लड़ाई जगड़े में क्या रोल था इसमें जो इंजड हुए उनका medical
02:13कर आके उनसे उनसे भी जानकारी हासिल की जारी है जो भी इसमें तथ्या सामने आएंगे उसके अनुसार
02:20investigation को आगे बढ़ाएंगे सही तरीके से investigation हो पुलिस का यह priority है
Comments