Skip to playerSkip to main content
  • 7 months ago
Nivesh Manthan — Your Investment Partner!

शेयर बाजार और म्यूचुअल फंड्स की आसान भाषा में समझ चाहते हैं?
यहाँ पाएँ —
📈 Latest Market Updates
📊 Nifty–Bank Nifty Analysis
📚 Technical & Fundamental Insights
💡 Smart Investing Tips

🎓 Paise Ki Paathshaala – Investor Education Program

Market ko samajhna ab hua aur bhi aasan!
👉 Telegram: https://t.me/NiveshManthanAdive

👉 Arattai App: https://aratt.ai/@niveshmanthan

🎙️ Expert Guidance

Bazaar vishleshak ke saath samjhiye market ki har chal, trend aur sahi investment opportunities.

📺 Subscribe Now – Apne financial goals ko reality banaiye!

📌 Daily Updates: Follow Us

🔵 Facebook: https://www.facebook.com/niveshmanthan

🐦 Twitter: https://twitter.com/sharemanthan

📸 Instagram: https://www.instagram.com/niveshmanthan_/

🌐 Visit Our Websites

https://www.niveshmanthan.in/

https://www.sharemanthan.in/

Category

🎈
Fun
Transcript
00:00When I talk about how much conviction and how much conviction will become?
00:07As I mentioned in the first sector, banks and NBFCs are also good.
00:11I've been on the last 2-3 months after I was bullish because I had a good comfort in the past ,
00:21but it's a good way to see that if I saw that,
00:25the state bank of india canra bank bank of badoda pnb sub make a lot of the city
00:30nishley level se hoi hai but yaha se bhi mujhe lagta hai over the next say medium to long term
00:36ya sector aksha karna chahi hai to banks look good nbfc is akshay lagta hai
00:41or banko me eek or khas chis hui hai ki kuch banko me akshay deals hui hai over the last quarter
00:45chai wo yes bank hai ya rbl bank federal bank even nbfc is like shri dam finance me akshay
00:53deal hui hai or ap idbi ka sarkar viniwes karne ja rahi hai strategic devestment karayi
00:57mujhe lagta hai yeh sab kuch eek to hanchal bhi ho raha hai baaki performance bhi
01:02acha raha hai updates bhi joe got liya hai woi bhi acha hai to agar eek sector jis
01:07pei aapko mujhe lagta hai agar dao lagana chahiye to is sector ko bilkul radar
01:12pere rakhna chahiye aur koi bhi agar bajar mein girawat ati hai to mujhe lagta
01:16this sector should be a sector to watch out for on yaha pere bilkul quality stocks
01:20to machardari carne ke salotahitosh說
01:25ok
01:26ok
01:27ok
01:28ok
01:29ok
01:29ok
01:30ok
01:31ok
01:32ok
01:34ok
01:35ok
01:36ok
Comments

Recommended